Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

घर बैठे बनेगा सुपर संडे विद 'सुपर 30', सिर्फ Star Gold पर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिर रोशन 'सुपर 30' कल स्टार गोल्ड और स्टार प्लस पर आने वाली है। तो अपने सभी प्लान को कर दीजिए कैंसल.. क्योंकि अब कल संडे होगा जबरदस्त

Hrithik Roshan Film Super 30 on Star Gold at 1 pmHrithik Roshan Film Super 30 on Star Gold at 1 pm

'सुपर 30' फिल्म की जबरदस्त कमाई के बाद अब इस फिल्म को टीवी पर भी देखा जा सकेगा। जी हां.. स्टार गोल्ड फिल्म का प्रीमियर तैयार किया है। 'सुपर 30' फिल्म का प्रीमियर कल यानी 22 सितंबर को दोपहर 1 बजे तक आयेगा। इस प्रीमियर को स्टार प्लस पर भी जारी किया जाएगा।

'सुपर 30' में 30 बच्चों की बच्चों की संख्या है। इस फिल्म की कहानी बिहार के आनंद कुमार जो मैथ्स के जीनियस कहे जाते है, उनके जज्बे पर आधारित है। आनंद शर्मा का किरदार ऋतिक ने बखूबी निभाया। आनंद शर्मा ने अपनी मेहनत के चलते कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया, लेकिन हालात उन्हें हरा देते हैं और वो कोचिंग सेंटर में काम करने लगते है, लेकिन एक दिन वो फैसला करते है और हालात से मजबूर बच्चों के ख्वाबों को सच करने में जुट जाते है। इस तरह 'सुपर 30 (Super 30) की टीम तैयार होती है।



ये फिल्म में अपने ख्वाबों को सच करने के लिए इंस्पायर करती है। आपको बता दें कि आनंद कुमार को अमेरिका में शिक्षण से जुड़े एक पुरस्कार से नवाजा गया है। ये पुरस्कार उन्हें जरुरतमंद बच्चों को शिक्षा मुहैया कराने में दिए गए उनके योगदान के लिए दिया गया।

Next Story
Top