Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस को डाइटिंग करना पड़ा महंगा, अस्पताल में एडमिट

'गंदी बात' वेब सीरीज की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गलत डाइटिंग के कारण अस्पताल में एडमिट हो गई है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है।

गलत डाइटिंग की वजह से अस्पताल में एडमिट हुई

आजकल अच्छा फिगर पाने के लिए लड़कियां डाइटिंग करने लगती है, लेकिन कभी कभार से डाइटिंग कितनी खतरनाक साबित हो जाती है, इसका एक उदाहरण देखने को मिला है। टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) पिछले कई दिनों से डाइटिंग पर थी।

गलत डाइटिंग का नतीजा ये हुआ कि वो शूटिंग के दौरान बेहोश हो कर गिर गई। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा ही है। डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है।

जानकारी के मुताबिक, गहना वशिष्ठ ने डाइटिंग के चलते पिछले कुछ दिनों से कुछ नहीं खाया था, वो सिर्फ एनर्जी ड्रिंक ही ले रही थीं। मामले को लेकर डॉक्टर्स ने जानकारी दी कि गहना वशिष्ठ को डायबिटीज (Diabetes) है, वो डायबिटीज के साथ-साथ कोई और भी दवाईयां ले रही है।

जिसके चलते उनका शुगर लेवल ज्यादा बढ़ गया और उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। डॉक्टर्स ने कहा कि हम अभी ये नहीं कह सकते कि किन चीजों के कारण उनकी हालत बिगड़ी है। फिलहाल उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है ताकि उन्हें ऑक्सीजन मिल सके।

आपको बता दें कि गहना वशिष्ठ 'गंदी बात' (Gandii Baat) वेब सीरीज पर नजर आई थी। इसके अलावा, स्‍टार प्‍लस के पॉपुलर शो 'बहनें' में भी वो लीड रोल में थीं। साल 2012 में उन्होंने मिस एशिया बिकिनी कंटेस्टेंट का टाइटल भी जीता था। उन्होंने पांच सालों के अंदर 30 से ज्यादा साउथ फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा, गहना वशिष्ठ ने सहारा वन टीवी और एमटीवी में बतौर एंकर काम कर चुकी है। यही नहीं वो 70 से ज्यादा विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2015 में योगराज सिंह और अतुल वासन के एक शो को होस्ट भी किया।

Next Story
Top