Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कॉमेडियन भारती सिंह के घर छापेमारी में NCB का मिला गांजा, समन मिलते ही पत्पनी संग एनसीबी ऑफिसर पहुंचे हर्ष

भारती सिंह और हर्ष के घर हुई छापेमारी में गांजा मिलते ही एनसीबी ने समन जारी कर दिया। जिसके बाद कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष के साथ एनसीबी ऑफिस पहुंची।

कॉमेडियन भारती सिंह के घर छापेमारी में NCB का मिला गांजा, समन मिलते ही पत्पनी संग एनसीबी ऑफिसर पहुंचे हर्ष
X

बॉलीवुड में लगातार नशे के कारोबार को लेकर चल रही एनबीसी की जांच में अब फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति भी रडार पर आ गये हैं। शनिवार सुबह एनसीबी ने ड्रग्स को लेकर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापेमारी की। यहा एनसीबी को कुछ मात्रा में गाजा मिला है। बताया जा रहा है कि इसी के बाद एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह को समन जारी कर दिया। समन मिलने के कुछ देर बाद ही दोनों पति पत्नी एनसीबी ऑफिस पहुंचे। जहां एनसीबी की टीम दोनों से पूछताछ कर रही है। वहीं ड्रग्स के मामलों में NCB की इन्वेस्टिगेशन जारी है।

वहीं कॉमेडियन भारती सिंह ने कहा कि मुझे केवल एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाय है। मेरे पति हर्ष जांच में शामिल होने क लिए आए है। इसके साथ ही एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने भारती और हर्ष को हिरासत में लेने की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि भारती और हर्ष दोनों को ही जांच में शामिल होने के आदेश दिये गये हैं।

वहीं बता दें कि अब तक एनसीबी ने बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों के घर पर ड्रग्स की जाँच को लेकर छापा मारी की है। इसी कडी में NCB ने फेमस कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है , इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफेंड से भी NCB लम्बी पूछताछ कट चुकी है। अभी NCB कॉमेडियन भारती सिंह में ही है। साथ मे उनके पति भी है। इससे ज़्यादा अभी कोई जानकारी नहीं मिली है और अभी यह भी तय नहीं की NCB भारती सिंह और उनके पति को NCB दफ्तर लेकर जाएंगे या नहीं।

Next Story