Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: शो में शहजाद देओल होकर भी रहेंगे 'गायब', सीनियर्स ने बनाई फ्रेशर्स की अपनी टीम

Bigg Boss 14: शो में शहजाद देओल रहेंगे, लेकिन वो शो का हिस्सा रहकर भी 'गायब' रहेंगे। वहीं सीनियर्स ने फ्रेशर्स के साथ मिलकर अपनी टीम बनाई।

Bigg Boss 14: शो में शहजाद देओल होकर भी रहेंगे गायब, सीनियर्स ने बनाई फ्रेशर्स की अपनी टीम
X

'बिग बॉस 14' में शहजाद देओल, अभिनव शुक्ला और जान कुमार सानू 'बॉटम 3' में है। जिसके चलते खुद को बचाने के लिए तीनों ने बाकी सदस्यों से बातचीत की। जिसके बाद घरवाले किसी एक को घर से बेघर करने के लिए किसी एक का नाम लेते है। पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने शहजाद का नाम लिया, शहजाद देओल, जैस्मीन भसीन, रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला ने जान कुमार सानू का नाम लिया। जबकि जान कुमार सानू, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, निशांत मल्कानी ने अभिनव का नाम लिया।

घरवालों (Bigg Boss 14) की ओर से अभिनव को 4 वोट और जान को भी 4 वोट मिले। बराबर वोट मिलने के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने ये फैसला सीनियर के हाथों में दे दिया। तीनों सीनियर्स ने शहजाद का नाम लिया। इसके बाद सलमान खान शहजाद देओल से कहते है कि आप घर से बेघर होने के बाद भी घर के अंदर रहोगे लेकिन 'गायब' बनकर। इसके बाद सलमान खान घरवालों को टास्क दिया और कहा सभी सदस्य जिस फ्रेशर्स को कन्फर्म होते नहीं देखना चाहते, उनके चेहरे पर फॉम स्प्रे करें। एजाज खान ने रूबीना दिलैक पर स्प्रे किया।

राहुल वैद्य, निशांत मल्कानी, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू ने अभिनव शुक्ला के चेहरे पर स्प्रे किया। रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने राहुल वैद्य पर स्प्रे किया। जैस्मीन भसीन ने एजाज खान पर, पवित्रा पुनिया ने जान कुमार सानू पर फॉम स्प्रे किया। इसके बाद सलमान खान कहते है कि सभी फ्रेशर तय करें कि वो किस सीनियर की टीम में जाना चाहेगा, ये फैसला उनका शो में आगे बढ़ने में मदद करेगा। एजाज खान, निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में जाना पसंद करते है। निशांत मल्कानी, अभिनव शुक्ला, रूबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन हिना खान की टीम में जाना पसंद करते है, वहीं जान कुमार सानू और राहुल वैद्य गौहर खान की टीम में जाना पसंद करते हैं।

Next Story