Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: सलमान खान ने होस्ट करने से किया इंकार, अब इस एक्टर से चल रही बात

Bigg Boss 14: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को होस्ट करने के लिए सलमान खान ने इंकार कर दिया है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि मेकर्स अब इस एक्टर से शो को होस्ट करने की बात कर रहे है।

Bigg Boss 14: सलमान खान ने होस्ट करने से किया इंकार, अब इस एक्टर से चल रही बात
X
सलमान खान

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही है। फैंस 'बिग बॉस' से जुडी हर एक छोटी से छोटी जानकारी हासिल करने के लिए बेताब है। लेकिन इस बीच ऐसी खबर सामने आ रही है, जो आपके होश उड़ा देगी। जिसे जानने के बाद आप उदास हो जाओगे। दरअसल, बिग बॉस के कुछ शुरूआती सीजन्स को छोड़ दिया जाए, तो अब तक इस शो को सलमान खान ही होस्ट करते आए है। लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि ये सीजन सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे।

हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। पर बताया जा रहा है कि इस बार बिजी शेड्यूल और कोरोना वायरस के कारण सलमान खान (Salman Khan) इस शो को होस्ट करने से मना कर रहे है। जिसे चलते मेकर्स होस्ट के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से बात कर रहे है। मेकर्स इस बार शो में नए नियम ला रहे हैं। कोरोना वारयस को ध्यान में रखते हुए शो में कई बदलाव किए गए हैं। इस सीजन कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत होगी।


वहीं इस बार कंटेस्टेंट्स को इस बार हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी। इसके लिए अलग प्रक्रिया तय की गई है। वहीं 'वीकेंड के वार' में एलिमिनेशन में कुछ बदलाव किए गए है। कंटेस्टेंट्स की एंट्री से पहले हर एक कंटेस्‍टेंट का कोरोना टेस्‍ट कराया जाएगा, वहीं सैनेटाइजेशन की भी पूरी व्‍यवस्‍था भी की जाएगी। यदि शो के दौरान कोई कंटेस्टेंट बीमार होता है, तो उसे शो से आउट माना जाएगा। खबर ये भी आ रही है कि शो के शुरूआत में 5 फेमस सेलिब्रेटी को एंट्री दी जाएगी। 'बिग बॉस' आम तौर पर अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाता था, लेकिन इस बार लॉकडाउन के कारण ये सीजन अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू हो सकता है।

Next Story