Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोविड 19 की चपेट में आई निक्की तंबोली, चंडीगढ़ से लौटकर मुंबई में कराया था कोरोना टेस्ट

Nikki Tamboli tests positive for Covid-19: पिछले कुछ दिनों से निक्की तंबोली अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में थी। जब वो मुंबई लौटी तो उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपॉर्ट पॉजिटिव आई है।

कोविड 19 की चपेट में आई निक्की तंबोली, चंडीगढ़ से लौटकर मुंबई में कराया था कोरोना टेस्ट
X

'बिग बॉस 14' की फाइनलिस्‍ट रहीं निक्‍की तंबोली (Nikki Tamboli) शो की सबसे डिमांडिंग कंटेस्‍टेंट्स रही। शो से निकलने के बाद वो कई बार मास्क के बिना स्पॉट हुई और अब उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से निक्की तंबोली अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में थी। जब वो मुंबई लौटी तो उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपॉर्ट पॉजिटिव आई है।

कोरोना (COVID 19) से संक्रमित होने की जानकारी खुद निक्की तंबोली ने दी। उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर लिखा- 'आज सुबह मेरा टेस्‍ट कोविड पॉजिटिव आया है। मैं सेल्‍फ क्‍वारंटीन हूं और सभी सावधानी बरत रही हूं। डॉक्‍टर की सलाह के मुताबिक दवा ले रही हूं। वे लोग जिनके साथ पिछले कुछ दिनों में मैं संपर्क में आई हूं, उन सभी से रिक्‍वेस्‍ट करती हूं कि वे अपना टेस्‍ट करा लें। मैं हमेशा आप लोगों के प्‍यार और सपॉर्ट के लिए आभारी रहूंगी। सुरक्षित रहें, हमेशा मास्‍क पहनें, हाथों को बराबर सैनिटाइज करते रहें और सोशल डिस्‍टेंसिंग को मेनटेन करें।'

हाल ही में 'बिग बॉस 14' की तूफानी सीनियर के तौर पर एंट्री करने वाली एक्‍ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) को लेकर भी खबर आई थी कि वो कोरोना पॉजिटिव है। इसके बाद बीएमसी (BMC) ने उनके खिलाफ नियमों का उल्‍लंघन करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई। वहीं FWICE ने उनके 60 दिनों तक शूट करने पर बैन लगा दिया। इस पर गौहर की टीम ने स्‍टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि उनकी कोरोना की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई है।

Next Story