Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Updates: सलमान खान से बोलीं शहनाज गिल- सिद्धार्थ शुक्ला रहेगा तभी तो मुर्गी अंडा देगी

बिग बॉस 13 का पहला 'वीकेंड के वार' काफी जबरदस्त रहा। जहां एक तरफ मुर्गे के अंडे देने वाली बात पर शहनाज गिल ने ऐसी बात बोल डालीं.. जिसे सुनकर सलमान खान अपनी हंसी नहीं रोक पाए.. वहीं सिद्धार्थ डे के कोएना को 'गली की औरत' कहने पर घर की लड़कियों ने अपत्ति जताई। वहीं सलमान खान ने भी सिद्धार्थ डे को नसीहत दे डाली।

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Updates Siddhartha Dey Calls Koena Mitra Gossip Aunty Salman Khan Angry On Him
X
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Updates Siddhartha Dey Calls Koena Mitra Gossip Aunty Salman Khan Angry On Him

कंट्रोवर्सी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का पहला 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) मजेदार रहा है। पहले 'वीकेंड के वार' (Weekend Ka Vaar) एक्स कंटेस्टेंट हिना खान (Hina Khan) ने घर में एंट्री की। शो के शुरुआत में सलमान खान (Salman Khan) ने डांस किया। इसके बाद सलमान ने घरवालों से बातचीत की। सलमान ने अबू मलिक से गाने को कहा। अबू मलिक के गाने के अंदाज को देख न सिर्फ दर्शक हंसे, ब्लकि सलमान खान भी अपनी हंसी को रोक नही पाएं और उनके मजे लेते हुए दिखाई दिए। इसके बाद सलमान खान ने पंजाब की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उर्फ शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के साथ मजाक किया और मुर्गे के अंडे को लेकर हंसी का माहौल बनाया।

शो में 'लेटर टॉस्क' में लिखे गए कुछ लेटर को भी सलमान खान ने पढ़ा। इसमें शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) का लव लेट और चेतावनी लेटर पढ़ा। इस टॉस्क में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और पारस (Paras Chhabra) को किसी ने भी लव लेटर नहीं लिखा।

शो में एक और टॉस्क भी हुआ.. जिसका नाम था - 'गलतफहमियों के गुब्बारे टास्क'। इस टॉस्क में घरवालों को दूसरे घरवाले के गलतफहमियों के गुब्बारे फोड़े थे, जो वो खुद के बारे में सोचते है।

इस दौरान घरवालों के निशाने पर सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) रहे। रश्मि (Rashami Desai), देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee), सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और कोएना (Koena Mitra) ने उनके गुब्बारे फोड़े।

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) को बोला- 'आप मेरे बाप नहीं हैं, तो बाप बनने की कोशिश मत करो'... वहीं पारस ने आसिम का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ा।

इसके अलावा, कोएना (Koena Mitra) जब सिद्धार्थ (Siddhartha Dey) पर आरोप लगाती हैं कि तो उन्हें महिलाओं से बात करने की तमीज नहीं है तब सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) अपनी बात रखते हुए कोएना मित्रा (Koena Mitra) को 'गली की औरत' बोल देते हैं।

सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) बोलते है कि 'वो आंटी है जो ग्रुप पर बनाकर बात करते हैं'.... सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) की इस बात का घरवालों को काफी बुरा लगता है.. वहीं सलमान सिद्धार्थ को बोलने से पहले सोचने की सलाह देते है।

इस टास्क के बाद 'सुल्तानी अखाड़ा' टास्क में सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच मुकाबला होता है। दोनों राउंड में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) जीत जाते है।

शो के एडं में हिना खान (Hina Khan) सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्टेज शेयर करती हुई दिखाई देती है और पारस-शहनाज (Paras Chhabra Shehnaz Gill) का एक वीडियो दिखाती है।

इस वीडियो में शहनाज (Shehnaz Gill) और पारस (Paras Chhabra) हाथ पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) से मिलने के बाद हिना खान (Hina Khan) सुपरमार्केट की मैनेजर के तौर पर अंदर जाती है और घरवालों के सामने राशन और उनके परिवार से आया मैसेज.. इन दोनों में से एक को चुनने के लिए कहती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story