Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: एक फॉन कॉल ने मचाई घर में तबाही, सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई ने खोलीं 'दिल से दिल तक' शो की परतें

बिग बॉस में 'कॉलर ऑफ द वीक' के सवाल से घर में मानो भूकंप आ गया हो... सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच का मामले ने घरवालों को परेशान कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला ने 'दिल से दिल तक' शो की कई बातें सामने खोली।

Bigg Boss 13: एक फॉन कॉल ने मचाई घर में तबाही, सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई ने खोलीं सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई

जहां उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप है, लेकिन मुबंई के बिग बॉस हाउस में बेहद गर्म माहौल है। लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जमकर बहस हुई। एपिसोड के शुरूआत में देवोलीना ने अपने शो 'ओएमजी विद देवोलीना' के लिए घर में एंट्री ली। अपने इस शो में वो सबसे पहले रश्मि को बुलाती हैं और अरहान को लेकर सवाल करती है। इसके बाद वो बारी-बारी से घरवालों से बात करने के बाद घर से चली जाती हैं। अब शो में सुनील ग्रोवर गुत्थी के किरदार में एंट्री लेते है और सलमान खान को बर्थडे विश करते हैं।

वहीं सलमान खान साल 2020 के लिए सभी घरवालों से एक-दूसरे को रेजॉलूशन देने के लिए कहते है। इस टास्क में सभी एक दूसरे को बताते है कि वो अपनी किस आदत में बदलाव लाएं, जो उनके रेजॉलूशन होना चाहिए। इसके बाद शो में सनी लियोनी केक के साथ एंट्री लेती है 'बेबी डॉल' गाने पर सलमान खान के साथ डांस करती हैं। इसके बाद आता है कि अब कॉलर ऑफ द वीक का मौका... कॉल सिद्धार्थ के लिए होता है.. कॉलर सिद्धार्थ से पूछता है कि आपने शुरू में रश्मि देसाई से माफी मांगी थी, फिर शो में लड़ने की क्या जरूरत है..

इस सवाल पर सिद्धार्थ शुक्ला चौंक जाते। जवाब देते हुए सिद्धार्थ और रश्मि की बहस हो जाती है और इस दौरान वो शो 'दिल से दिल तक' शो की बातें बताते है। लड़ाई बढ़ती देख सलमान खान कॉलर से बाय बोलते है। फिर सलमान खान बताते हैं कि बॉटम 3 में शेफाली बग्गा, मधुरिमा और अरहान हैं। कॉलर के इस सवाल को लेकर सिद्धार्थ काफी भड़क जाते है। इस दौरान वो आरती के साथ-साथ शहनाज से भी झगड़ा कर लेते है। सिद्धार्थ रश्मि के लिए कहते हैं कि क्या मुझे ये खुलकर बताना होगा कि तुम कब और कैसे मेरे पास आई... वो कहते हैं कि तुम तो मेरे पीछे-पीछे गोवा तक आ गई थी..

इस पर रश्मि धीमे से कहती हैं कि जब कुत्ते भौंके तो आदमी को अपनी एसी कार से निकल जाना चाहिए। इस दौरान सिद्धार्थ को आरती समझाती हैं कि वो लड़ाई ना करें.. इसी दौरान आसिम बीच में बोलता है और उसकी सिद्धार्थ से बहस हो जाती है। वहीं, अरहान रश्मि से कहता है कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो मैं सिद्धार्थ को जूतों से पीटूंगा। इस पर रश्मि अरहान को समझाती है और कहती हैं कि उसे इस सबसे बहुत डर लग रहा है। तभी आसिम भी अरहान और रश्मि से सिद्धार्थ को लेकर बात करते हैं।

Next Story
Top