Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाऊ ने लिया शत्रुघन सिन्हा से पंगा, नकल कर खूब उड़ाया उनकी एक्टिंग का मजाक

बिग बॉस में गहमागहमी के बीच दर्शको के चेहरे पर तब हंसी आ गई.. जब हिंदुस्तानी भाऊ ने शत्रुघन सिन्हा की एक्टिंग की। ये एक्टिंग इतनी फनी थी कि देख घरवाले भी हंसी से लोटपोट हो गए.. आपको बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ जबसे घर में अंदर गए है.. तब से घर में लाफ्टर के बुलबुले छोड़ रहे है।

Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाऊ ने की शत्रुघन सिन्हा की नकल, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट्सहिंदुस्तानी भाऊ

'बिग बॉस 13' में नए सदस्यों की एंट्री होने के बाद से घर के माहौल गर्मा जा रहा है... किहीं लड़ाई हो रही थी.. तो किहीं मनमुटाव साफ दिखाई दे रहा है.. इन सब के बीच हिंदुस्तानी भाऊ और शहनाज का एंटरटेनमेंट दर्शकों के चेहरे पर हंसी ला रहा है। शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला से माफी मांगने के लिए उनके बेड पर जब गई तो वो डर गए.. ये देख दर्शकों हंसने लगे.. वहीं असीम और तहसीन पूनावाला के बीच की लड़ाई को सुलझाते हुए हिंदुस्तानी भाऊ ने शत्रुघन सिन्हा की एक्टिंग की। हिंदुस्तानी भाऊ की इस एक्टिंग को देख घरवालें हंसी से लोटपोट हो गए। बिग बॉस ने आने वाले एपिसोड की एक झलक दिखाई.. जिसमें रश्मि देसाई और देवोलिना को घर में एंट्री करते हुए दिखाया गया। उनकी वापसी का घर के माहौल पर क्या असर पड़ेगा ये देखने वाली बात होगी।



बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी को लेकर टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला हिंसक हो जाते है और माहिरा से छिनाझपटी की। इस बीच माहिरा को चोट लग जाती है। जिससे नाराज बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट करते है। सिद्धार्थ और शहनाज के बीच दूरियां भी बढ़ती दिखाई दे रही है। वहीं टास्क के दौरान जब सामानों की चोरी की जाती है तो शहनाज असीम की टीम पर सामान फेंकती है... ये देख हिमांशी खुराना झगड़े को याद कर रोने लगती है। वहीं शहनाज रोते हुए घर के बाहर जाने की रट लगाती रहती है। बिग बॉस उन्हें लिविंग एरिया में आने के लिए कहते है लेकिन शहनाज आने के लिए मना कर देती हैं। जिसके चलते बिग बॉस शहनाज को भी एक हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर देते है। सिद्धार्थ बिग बॉस से पूछते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या जोश से ज्यादा काम किया ?...



वहीं बिग बॉस शहनाज को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। शहनाज बिग बॉस से कहती हैं कि सिद्धार्थ उनका फ्रेंड हैं लेकिन वो किसी और को अपने पास बुलाते हैं। इस पर बिग बॉस शहनाज से कहते हैं कि उन्हें सिद्धार्थ से बात करनी है। सिद्धार्थ को मनाने के लिए शहनाज चुपके से उनके पास जाती हैं... लेकिन दाव उलटा ही पड़ जाता है। सिद्धार्थ डर जाता है और शहनाज से थोड़ा रुड बात करता है। इसके बाद अगली सुबह होती है.. आरती हिंदुस्तानी भाऊ को उठाती है.. वहीं सिद्धार्थ को सोता हुआ देख माहिरा सवाल उठाती है। इस पर आरती कहती है कि उनकी तबीयत खराब है और इस वजह से वो सिद्धार्थ को नहीं उठा सकती। इसके बाद असीम और पारस रोटियों के लिए आटा ढूंढते हैं, लेकिन आटा मिलता नहीं है। घरवालों को लगता है कि शायद बिग बॉस आटा ले गए। इसी बीच तहसीन असीम से भिड़ जाते हैं।

Next Story
Top