Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: 10 लाख रुपए लेकर आसिम रियाज ने छोड़ा शो! खबर सुन फैंस के उड़े होश

Bigg Boss 13: आसिम रियाज (Asim Riaz) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आसिम विनर की रेस से बाहर हो जाएंगे। वो 10 लाख रुपए लेकर घरवालों से अलविदा कहेंगे। वहीं इसमें पारस का नाम भी शामिल हो रहा है। हालांकि इन सब बातों को सिर्फ अफवाह बताया जा रहा है।

Bigg Boss 13: 10 लाख रुपए लेकर आसिम रियाज ने छोड़ा शो !, खबर सुन फैंस की उड़े होश
X
आसिम रियाज

'बिग बॉस' के 13वें सीजन का विनर कौन होगा, इसका अंदाजा हर कोई अपने-अपने हिसाब से लगा रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस के पोस्ट के मानें तो फिनाले में दो कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त मुकाबला होने वाला है। वो कंटेस्टेंट्स है सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz)। शो में सभी फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss Season 13 Finalist Contestants) को सफरनामा दिखाया गया, जिसे देख सभी इमोशनल हो गए और जीत का जज्बा और बढ़ गया। इस बीच ऐसी खबर सामने आ रही है, जो आपके होश उड़ा देगी। ये खबर आसिम रियाज से जुड़ी हुई है, जिसके चलते फैंस उदास है।

जैसा कि हर सीजन्स में होता है कि फिनाले से पहले घरवालों को घर के अंदर एक ऑफर दिया जाता है। ये ऑफर एक पैसों से भरा बैग होता है, जो भी फिनाले की रात को इस बैग को चुनता है तो वो विनर की रेस से बाहर जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, बिग बॉस इस बार भी 10 लाख रुपयों से भरे बैग का लालच घरवालों को देंगे। जिसे आसिम रियाज (Asim Riaz) लेने का फैसला करेंगे और घर से बाहर हो जाएंगे। हालांकि इस रिपोर्ट्स को शो की टीम फेक बता रही है। वहीं आसिम रियाज के ट्विटर अकाउंट से भी इस तरह की खबरों पर भरोसा ना करने की अपील की गई है। ट्वीट में लिखा गया- 'किसी भी तरग की अफवाहों पर यकीन मत करिए, आसिम ने पैसों वाला बैग नहीं लिया है, ये सिर्फ रणनीति है, आप सभी आसिम को विनर बनाने के लिए वोट करते रहिए'

Bigg Boss 13: शहनाज गिल में विनर बनने की हैं ये पांच क्वालिटीज, सिद्धार्थ शुक्ला को दे सकती है मात

वहीं पैसों से भरा बैग लेने में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का नाम भी आगे आ रहा है। बताया जा रहा है कि पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर बिग बॉस के शो (Bigg Boss 13) को अलविदा कह देंगे। इसकी जानकारी ट्रेंड ज्ञान (Trend Gyann) के ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई है। इस ट्वीट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे है और अपनी रिएक्शन दे रहे है। पारस के फैंस के लिए ये एक बड़ा झटका है। हालांकि अभी इसको लेकर कोई प्रोमो या पुष्टि नहीं हई है। अगर पारस चले जाते है तो विनर की रेस में फिर पांच कंटेस्टेंट्स होंगे, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और शहनाज गिल है। देखना ये होगा कि ये सीजन कौन अपने नाम करता है।

Next Story
Top