Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम नरेंद्र मोदी को अपना फेवरेट राजनेता बताकर बुरी फंसी अर्शी खान, यूजर्स जमकर कर रहे ट्रोल

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्शी खान पीएम नरेंद्र मोदी को अपना फेवरेट राजनेता बता रही है। जिसके चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी को अपना फेवरेट राजनेता बताकर बुरी फंसी अर्शी खान, यूजर्स जमकर कर रहे ट्रोल
X
अर्शी खान

आपको 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) तो याद ही होगी। शो में अर्शी खान सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट थी। अर्शी खान के शो से आउट होने पर फैंस का काफी दुख हुआ था। अर्शी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहती है। अर्शी खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्शी अपनी पसंद के बारे में बता रही है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो एक खास वजह से वायरल हो रही है।

वीडियो में आप देख सकते है कि अर्शी खान अपने बारे में बता रही है।

नाम- अर्शी खान

जन्मदिन- 29 नवंबर

पसंदीदा रंग- हरा और काला

पसंदीदा राजनेता- पीएम नरेंद्र मोदी जी

पसंदीदा जगह- भोपालट

पसंदीदा ड्रेस- नाइटी

अब यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि अर्शी खान (Arshi Khan) ने पिछले साल 28 फरवरी को कांग्रेस ज्वाइन की थी। कांग्रेस ने उन्हें मुंबई प्रदेश माइनरिटी वेलफेयर कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया था। कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अर्शी खान ने कहा था- 'मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर बहुत खुश हूं क्योंकि ये बहुत ज्यादा समाज सेवा करते हैं। जैसा अच्छा काम ये करते हैं, उसे मैंने अपनी आंखों से देखा है। ऐसे में इस वीडियो में पीएम मोदी को अपना फेवरेट राजनेता कहना उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ले आया है।

Next Story