Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Anupama Spoiler: काव्या को तलाक नहीं देगा अनिरुद्द, वनराज को पता चलेगा अनुपमा की बीमारी का पूरा सच

स्टार प्लस के फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में वनराज (Vanraaj) और अनुपमा (Anupamaa) का तलाक हो चुका हैं। अनुपमा ने खुद को घर से अलग करते हुए मन ही मन यह तय किया हैं कि वो काव्या (Kavya) की खुशियों के आड़े नहीं आएगी।

anupama spoiler anirudh will not divorce kavya vanraaj will get to know about anupamaa health condition
X

Anupama Spoiler: काव्या को तलाक नहीं देगा अनिरुद्द, वनराज को पता चलेगा अनुपमा की बीमारी का पूरा सच

स्टार प्लस के फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में वनराज (Vanraaj) और अनुपमा (Anupamaa) का तलाक हो चुका हैं। अनुपमा ने खुद को घर से अलग करते हुए मन ही मन यह तय किया हैं कि वो काव्या (Kavya) की खुशियों के आड़े नहीं आएगी। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड के साथ ट्विस्ट एंड टर्न लेकर के आने वाला है। सीरियल के आने वाले एपिसोड में डॉ अद्वैत अनुपमा से कहेंगे कि सर्जरी जल्द से जल्द करनी होगी वरना यह ट्यूमर उसकी जान भी ले लेगा।

अनुपमा हर कोशिश करके भी अपने परिवार से इस बात को छिपा नहीं पाएगी। अनुपमा फैसला कर लेगी कि वह अब कैसे भी करके अपने परिवार को ये सच बता देगी। सीरियल मे दूसरी तरफ काव्या अपनी और वनराज की शादी को लेकर काफी उत्साहित है। काव्या अनुपमा से बताती है कि अब जल्द ही उसका और अनिरुद्ध का तलाक भी होने वाला। जिसके बाद वो मिसेज वनराज शाह बनेगी। अनुपमा के जले पर नमक छिड़कते हुए काव्या उसे अपनी शादी का निमंत्रण भी देगी। अनुपमा उससे वादा करती है कि वो उसकी शादी में जरूर आएगी।

इसके बाद अनुपमा घरवालों को अपनी बीमारी की कंडीशन बता देगी। अनुपमा कहेगी कि उसे कैंसर की सर्जरी जल्द ही करानी पड़ेगी। इसी दौरान वनराज वहां आकर बिना कुछ कहे सुने ही अनुपमा को अपनी शादी का कार्ड थमा देगा। अनुपमा के वहां से जाते ही वनराज को पूरा सच का पता चलेगा और उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दूसरी ओर कोर्ट पहुंचते ही काव्या को तगड़ा शौक लगने वाला हैं। अनिरुद्ध (Anirudh) काव्या से कहेगा कि वह उसे तलाक नहीं दे सकता और वह काव्या से अपने लिए एक मौका और मांगेगा। अब देखना होगा कि क्या वनराज और अनुपमा का फिर से साथ लिखा है या फिर वनराज काव्या का हो जाएगा?

Next Story