logo
Breaking

''सुपर डांसर चैप्टर 3'' की इस तिगड़ी ने खोले शो के कई राज, होस्ट रित्विक धनजानी संग की जमकर मस्ती

बच्चों के डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर सीजन 3 शुरु हो चुका है। सुपर डांसर चैप्टर न केवल डांसिंग के कौशल का जश्न मनाता है बल्कि इस कौशल में निपुण होने के लिए युवा प्रतिस्पर्धियों के जुनून और समर्पण का सम्मान भी करता है।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर सीजन 3 शुरु हो चुका है। यह शो न केवल बच्चों के अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालती है बल्कि उन्हें एक प्लेटफॉर्म भी देती है। इस साल भी सुपर डांसर सीजन 3 के टॉप 12 फाइनलिस्ट तय हो चुके हैं। जिनमें से तीन फाइनेलिस्ट गौरव सरवन, सक्षम शर्मा, तेजस शर्मा इसी सिलसिले में दिल्ली पहुंचे जहां पर उनसे और उनके गुरु से लंबी बातचीत हुई जहां पर इन सुपरहीरोज ने कई राज खोले। पेश है इनसे बातचीत के जुड़े अंश-

तेजस शर्मा और उनके गुरु तुषार शेट्टी

सुपर डांसर के सीजन 3 में तेजस ने अपनी जगह बना ली है। उन्होंने अपने डांसिंग स्टाइल से सबको अपना दीवाना बना रखा है। तेजस मात्र 7 साल के हैं लेकिन उनके डांस से उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। तेजस इस बारे में कहते हैं कि वह अपनी छोटी सी उम्र से ही डांस करते आ रहे हैं। मेरे पापा को डांस का शौक था लेकिन किसी कारणों के कारण वह इस सपने को पूरा नहीं कर पाए। तेजस आगे कहते हैं कि जब वह डांस करते हैं तो ऐसा लगता है कि उनके पापा डांस कर रहे हैं।

तेजस जितने अच्छे डांसर हैं वह उतने शरारती भी हैं। तेजस इस बारे में कहते हैं कि उनके शो में ज्यादा दोस्त नहीं हैं। तेजस पूछने पर बताते हैं कि उन्हें जज में शिल्पा मैम काफी पसंद हैं। साथ ही तेजस भी कहते हैं कि शिल्पा मैम के अलावा उन्हें गीता मां से भी ज्यादा प्यार है।

सुपरडांसर में तेजस के गुरु तुषार शेट्टी हैं। तुषार इसी साल सुपर डांसर का हिस्सा बन बहुत खुश हैं। तुषार का इस बार के सीजन को लेकर कहना है कि वह काफी हैरान हैं कि ऐसा टैलेंट हमारे देश में अब तक छिपा हुआ था जो कि अब सामने आ रहा है। तुषार शेट्टी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। शो के लेकर तुषार का कहना है कि इस बार का फिनाले काफी दिलचस्प होने वाला है क्योकि जगह-जगह से टैलेंट निकल कर आया है जो हर किसी को कड़ी टक्कर दे रहा है और हर कोई अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहा है।

गौरव सरवन और उनके गुरु अमरदीप

सुपर डांसर सीजन 3 के दूसरे फाइनलिस्ट गौरव सरवन भी अपने पेरंट्स को डांस में अपना नाम बनाकर प्राउड फील करवाना चाहते हैं। गौरव के आइडल रेमो डिसूजा हैं। पूछने पर वह बताते हैं कि रेमो सर का डांस बिल्कुल ही अलग होता है। गौरव कहते हैं कि उन्हें तीनों जजों में से गीता मां सबसे सबसे ज्यादा पसंद है क्योकि वह हमारी हमारी हर छोटी-छोटी गलती बताती हैं और कैसे उसे ठीक किया जाए उसमें भी मदद करती हैं। गौरव इससे पहले DID Little Master मे नजर आ चुके हैं। गौरव सरवन के गुरु अमरदीप कहते हैं कि इस बार के शो में बच्चों ने ऐसे-ऐसे कर्तब दिखाए हैं जिसे देख सभी हैरान हैं।

सक्षम शर्मा और उनके गुरु वैभव घुगे

सुपर डांसर सीजन 3 के तीसरे फाइनलिस्ट सक्षम शर्मा मात्र 5-6 साल के हैं। लेकिन अपने डांस से उन्होंने सभी को पीछे छोड़ दिया है। सक्षम शर्मा के गुरु वैभव घुगे हैं। सक्षम कहते हैं कि उनके परिवार में उनकी माता डांस करती हैं। सक्षम की माता कथक डांस करती हैं। सक्षम कहते हैं उन्हें टाइगर श्रॉफ का डांस का स्टाइल पसंद है। सक्षम के गुरु वैभव घुगे का कहना है कि छोटे बच्चों को सीखाना काफी मुश्किल नहीं है। बच्चों को हम किसी भी स्टाइल में ढाल सकते हैं। बच्चों के साथ हम क्रिएटिव भी कर सकते हैं और सबसे जरूरी बात कि यह बच्चें पलक झपकते ही उस चीज को पकड़ भी लेते हैं।

Share it
Top