Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सनी लियोनी को याद आया पुराना इंटरव्यू, बोलीं- किसी ने भी नहीं रोका

एडल्ट स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बार फिर चर्चा में हैं। सनी ने इस बार साल 2016 में दिए गए अपने इंटरव्यू (Sunny Leone 2016 Interview) पर खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू के दौरान एक वेटेरन जर्नलिस्ट (Sunny Leone infamous interview) ने उनसे कई अनुचित और सेक्सिस्ट सवाल पूछे थे

सनी लियोनी को याद आया पुराना इंटरव्यू, बोलीं- किसी ने भी नहीं रोका
X

एडल्ट स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बार फिर चर्चा में हैं। सनी ने इस बार साल 2016 में दिए गए अपने इंटरव्यू (Sunny Leone 2016 Interview) पर खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू के दौरान एक वेटेरन जर्नलिस्ट (Sunny Leone infamous interview) ने उनसे कई अनुचित और सेक्सिस्ट सवाल पूछे थे। सनी को इस इंटरव्यू के बाद लोगों का भरपूर साथ मिला। तो अब हाल ही में एक्ट्रेस ने उस इंटरव्यू पर अपने विचार सामने रखे हैं। उन्होंने एक मीडिया से हुई बातचीत में कहा, कि जिस तरह से यह सब हुआ उससे वह आहत थीं और विशेष रूप से उस सेट पर किसी ने भी जो हो रहा था उसे रोकने के लिए नहीं सोचा था।


साल 2016 में एक इंग्लिश न्यूज चैनल के वेटेरन जर्नलिस्ट ने सनी लियोनी का इंटरव्यू लिया था। इंटरव्यू के टेलिकास्ट किए जाने के बाद कई फैंस और इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों ने सनी को धमकाने और उनके प्रति असंवेदनशील होने के लिए जर्नलिस्ट की आलोचना भी की थी। उन्होंने पूरे इंटरव्यू के दौरान सन्नी की संयम बनाए रखने और इसे एक प्रोफेशनल की तरह संभालने के लिए सराहना भी की। इस इंटरव्यू को याद करते हुए सनी ने एक मीडिया से बातचीत की है। उन्होंने कहा, "यह मल्टी- लेवल पर हर्ट करने वाला था। और इसके बाद सबसे बड़ा सवाल लाइन से कुर्सियों पर बैठे हुए लोग थे। मैं पीछे मुड़ीं और पूछा 'क्या मैंने आपको किसी भी तरह से चोट पहुंचाई? क्या आपको नहीं लगा कि यहां आना और इसे रोकना ठीक है?' आपने इन लोगों के साथ कई सालों तक काम किया है और एक भी व्यक्ति ने नहीं सोचा था कि यह सही नहीं है और उन्हें इसे रोकने की जरूरत है। एक भी नहीं।"


सनी ने आगे कहा, "ये लोग सालों से मुझसे नफरत करते थे या मेरे बारे में बुरी बातें कहते थे और अब कोई मुझे टेलीविजन पर कोसता है। और अब मैं ठीक हूं और अब मुझे स्वीकार कर लिया गया है। मैं पहले वही व्यक्ति थी। इतने महान कि वे पहचान लेते हैं कि 'अरे मैं एक व्यक्ति हूं'। लेकिन इससे मुझे वाकई दुख हुआ।" सनी ने कहा कि आखिरकार वह शांत हो गईं और अब वह "हर किसी के लिए आभारी हैं जिन्होंने उन के लिए आवाज उठाई।" एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने एक पॉइन्ट पर सेट से बाहर निकलने पर भी विचार किया लेकिन वह वहां से गईं नहीं। सनी ने बताया "यह इंडस्ट्री में आने के पहले 3-4 वर्षों में हुआ था।" सनी ने समझाया, "मैंने सोचा कि मुझे सम्मान का पालन करना चाहिए यदि वह टोटेम पोल पर कोई उच्च है। और हमेशा बड़ों का सम्मान करना चाहिए। तो मैं वहीं बैठ गयी। मैं चाहती थी कि यह खत्म हो जाए। मैं लगभग इससे बाहर जाने ही वाली थी। लेकिन फिर उन्होंने कहा, 'नहीं नहीं नहीं, बैठ जाओ' तो मैंने कहा ठीक है।"

Next Story