logo
Breaking

''मस्तीजादे'' के लिए सलमान का साथ चाहती हैं सनी

बताया जा रहा है कि सनी के इस फिल्म में कुछ बोल्‍ड सीन भी नजर आएंगे।

मुंबई. बॉलीवुड की बेबीडॉल यानि कि, सनी लियोन अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है। सनी की आने वाली अगली फिल्‍म है 'मस्‍तीजादे', जो एक सेक्‍स कॉमेडी है। सुनने में आ रहा है कि सनी इस फिल्‍म में डबल रोल में होंगी। फिल्‍म में उनके अपोजिट हैं तुषार कपूर और वीर दास। जल्‍द ही सनी इस फिल्‍म की प्रमोशन में जुटेंगी।

दरअसल सनी अपनी 'मस्‍तीजादे' की प्रमोशन के लिए सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 9' में भी आ सकती हैं। इस शो की कंटेस्‍टेंट रह चुकीं सनी ने इच्‍छा जाहिर की है कि वह 'मस्‍तीजादे' की प्रमोशन बिग बॉस के घर में भी करना चाहती हैं। हाल ही में जब सनी से पूछा गया कि क्या वह 'मस्‍तीजोद' के प्रचार के लिए इस शो में जाना चाहेगीं? इस पर उन्होंने कहा, 'देखिए मुझे उम्मीद तो है। ऐसा लगता तो है कि हम 'मस्‍तीजादे' का प्रमोशन 'बिग बॉस' में कर पाएंगे।'

मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी 'मस्‍तीजादे' 29 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्‍म में सनी काफी हॉट नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि सनी के इसमें कुछ बोल्‍ड सीन भी नजर आएंगे। गौरतलब है कि, सनी 'बिग बॉस' के पांचवें सीजन में कंटेस्‍टेंट थीं। यहीं से उन्‍होंने भारतीय दर्शकों के बीच पहचान बनाई थी। इस शो में रहते हुए ही उन्‍हें फिल्‍म 'जिस्‍म 2' का ऑफर पूजा भट्ट ने दिया था।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top