logo
Breaking

Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 5 : करण के स्टूडेंट बॉक्स ऑफिस पर हुए नाकाम, जानें अब-तक की कमाई

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' का जादु कम होता जा रहा है। एडवांस बुकिंग की चलते फिल्म का वीकेंड ठीक-ठाक रहा लेकिन सोमवार को दर्शकों की भारी कमी देखी गई जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ दिखाई दिया।

Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 5 : करण के स्टूडेंट बॉक्स ऑफिस पर हुए नाकाम, जानें अब-तक की कमाई

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' का जादु कम होता जा रहा है। एडवांस बुकिंग की चलते फिल्म का वीकेंड ठीक-ठाक रहा लेकिन सोमवार को दर्शकों की भारी कमी देखी गई जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ दिखाई दिया। फिल्म ने सोमवार को सिर्फ 5 करोड़ का कारोबार किया।


'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' इस साल रिलीज होने वाली चुनिंदा बड़ी फिल्मों में से एक है, इसी वजह से फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज था लेकिन फिल्म दर्शकों की कसौटी पर फिल्म खरी नहीं उतर पा रही है। फिल्म ने सोमवार को बड़ा ड्रॉप लिया और शुक्रवार की तुलना में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 55% कम हो गया।

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के कलेक्शन में बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है लेकिन सबसे बड़ी गिरावट नार्थ जोन विशेष रूप से दिल्ली और पंजाब में देखने को मिल रही है। गिरते कलेक्शन को संभालने के लिए फिल्म के पास ये आखिरी दिन शेष रह गये हैं क्यूंकि इस शुक्रवार अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत की कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' रिलीज होने जा रही है।


फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' का टोटल बजट 75 करोड़ है, जिसमें मार्केटिंग को शामिल नही किया गया है। फिल्म अबतक बॉक्स ऑफिस पर केवल 43.5 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है। फिल्म को फ्लॉप के तमगे से बचने के लिए और ज्यादा दर्शकों की जरुरत है जो पूरी होती दिखाई नहीं दे रही है।

Share it
Top