Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Box Office Collection: दुनियाभर में ''सोनू के टीटू की स्वीटी'' की धुआंधार कमाई जारी, जानें अबतक की कमाई

लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं। इस फिल्म ने कई फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

Box Office Collection: दुनियाभर में

लव रंजन द्वारा निर्देशित और कॉमेडी से भरपूर फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी अपने रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी धुआंधार कमाई कर रही है। अपनी रिलीज के बाद इतने कम समय में इस फिल्म ने कई फिल्मों के कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। यहां तक की यह फिल्म अपने रिलीज के महज 13 दिनों में अपने बजट से दोगुनी कमाई कर चुकी है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह के शानदार अभिनय से सजी इस फिल्म ने अपने रिलीज के 13 वें दिन यानी बुधवार को 2.50 करोड़ रूपए की कमाई की है इस तरह फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 70 करोड़ के आकड़े को पार कर गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म का कुल बजट केवल 30 करोड़ रूपए था ऐसे में यह फिल्म सुपरहिट की कैटिगरी में शामिल हो गई है।

दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

आपको बता दें फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी सिर्फ भारत में ही अच्छा बिजनेस नहीं कर रही है बल्कि दुनियाभर में भी धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक ओवरसीज में दो हफ्तों में कुल मिलाकर 19.40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। ओवरसीज में फिल्म की इस तरह ताबड़तोड़ कमाई देखकर ट्रेड पंडित भी हैरान है।

यह भी पढ़ेंः जाह्नवी कपूर ने Birth Day पर इस लड़के को सरेआम कहा- I Love You, जानिए क्या है नाम

आपको बता दें, 'प्यार का पंचनामा' फेम डायरेक्टर लव रंजन ने ही इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, नुसरत भरूचा लीड एक्टर्स है। यह फिल्म युवाओं पर आधारित है जिसमें दोस्ती और प्यार को दर्शाया गया है।

Next Story
Top