Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब सालों तक साथ रहने के बाद तलाक पर खत्म हुई सेलेब्स की लव मैरिज, फैंस को किया हैरान

बॉलीवुड में शादी और तलाक एक नार्मल सा शब्द बनकर रह गया है। ये सेलेब्स जब शादी के बधन में बंधते हैं तो पूरी लाइमलाइट बटोरते हैं। लेकिन अचानक से एक दूसरे को तलाक देने की खबर से फैंस को चौंका देते हैं। इससे तो यही लगता है कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की जिंदगी बाहर से भले ही परफेक्ट दिखती हो, लेकिन अंदर से यह उतनी ही नाजुक होती है।

जब सालों तक साथ रहने के बाद तलाक पर खत्म हुई सेलेब्स की लव मैरिज, फैंस को किया हैरान
X

बॉलीवुड में शादी और तलाक एक नार्मल सा शब्द बनकर रह गया है। ये सेलेब्स जब शादी के बधन में बंधते हैं तो पूरी लाइमलाइट बटोरते हैं। लेकिन अचानक से एक दूसरे को तलाक देने की खबर से फैंस को चौंका देते हैं। इससे तो यही लगता है कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की जिंदगी बाहर से भले ही परफेक्ट दिखती हो, लेकिन अंदर से यह उतनी ही नाजुक होती है। आम लोगों की तरह इनके जीवन में भी समस्याएं आती है जिसकी वजह से कई कपल वर्षों साथ रहने के बाद अलग हो जाते हैं। हाल ही में सोहेल खान और सीमा खान ने शादी के 24 साल बाद तलाक के लिए अर्जी दी है। तो आइए आज उन अन्य सितारों से मिलते हैं जिन्होंने लव मैरिज के बाद एक-दूसरे से अलग होने के फैसले से फैंस को चौंका दिया था।

सोहेल खान और सीमा खान (Sohail Khan and Seema Khan)


एक फिल्मी लव स्टोरी का अंत ऐसा भी हो सकता है शायद किसी ने सोचा नहीं होगा लेकिन सोहेल खान और सीमा खान ने शादी के 24 साल बाद तलाक के लिए अर्जी दी है। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की शादी काफी फ़िल्मी थी। कपल ने घर से भागकर एक-दूसरे से शादी की वहीं आधी रात को निकाह करवाने के लिए मौलवी को किडनैप किया गया था।

आमिर खान और किरण राव (Aamir Khan and Kiran Rao)


आमिर खान ने 3 जुलाई, 2021 को अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने का ऐलान किया। उनकी शादी को 15 साल हो गए थे।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर (Karisma Kapoor and Sunjay kapur)


90 के दशक की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय से शादी की। हालांकि, कई मतभेदों और आरोपों के कारण उनके बीच काफी अनबन हुई और 2014 में दोनों अलग हो गए।

ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान (Hrithik Roshan and Sussanne Khan)


ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान प्यार में पागल थे और उन्होंने 20 दिसंबर, 2000 को एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया। 14 साल एक साथ रहने के बाद उन्होंने 1 नवंबर, 2014 को अलग होने का फैसला किया।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika arora and Arbaaz Khan)


सोहेल खान के भाई अरबाज खान की शादी मलाइका अरोड़ा से 12 दिसंबर 1998 को हुई थी लेकिन 18 साल बाद दोनों एक-दुसरे से अलग हो गए। 2017 में उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया।

और पढ़ें
Next Story