Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या पापोन ने सरेआम नाबालिग को किया KISS?, लड़की के पिता ने दिया ये बड़ा बयान

बॉलीवुड सिंगर पापोन सिंगिग रिएलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया के एक कंटेस्टेंट को किस करके मुसीबत में फंस गए हैं। इस पूरे मामले पर अब कंटेटस्टेंट के पिता ने अपना बयान दिया है।

क्या पापोन ने सरेआम नाबालिग को किया KISS?, लड़की के पिता ने दिया ये बड़ा बयान
X

बॉलीवुड सिंगर पापोन सिंगिंग रिएलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया के एक जूनियर कंटेस्टेंट को किस करने के मामल में सुर्खियों में छाए हुए हैं। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के रूना भुइयां ने सिंगर पापोन पर पास्को एक्ट के तहत यौन शोषण की शिकायत कराई हैं। अब इस पूरे विवाद पर कंटेस्टेंट के पिता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

नाबालिग के पिता ने दिया ये बयान-

आपको बता दें कि कंटेस्टेंट के पिता ने बयान जारी कर पापोन को सपोर्ट किया है। नाबालिग बच्ची के पिता ने अपने बयान में कहा है कि पापोन मेरी बच्ची के मेंटर और गार्जियन हैं। पापोन उसके करिय को संवारने के लिए काफी कुछ कर रहे हैं। सामने आए इस वीडियो में जो चीजें दिख रही हैं वह जान बूझकर नहीं की गई है। इसलिए इस वीडियो को ज्यादा न फैलाएं।

& टीवी ने भी जारी किया बयान-

एंटरटेनमेंट चैनल एंड टीवी ने भी अपने बयान में कहा है कि हम हमारे शोज में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट की सुरक्षा और बेहतरी का पूरा ख्याल रखते हैं। हम कंटेस्टेंट्स के टैलेंट को आगे बढ़ाने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म देने में विश्वास रखते हैं। एक जिम्मेदार चैनल के तहत, इस घटना से प्रभावित हुए सभी पार्टियों को हम अपना सपोर्ट देते हैं। ऐसी परिस्थिती में हम उनके साथ खड़े रहेंगे।

यह भी पढेंः मुश्किल में टाइगर, दलित विरोधी टिप्पणी को लेकर कोर्ट में याचिका दायर

किसिंग वीडियो हुआ वायरल-

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर सिंगर पापोन का एक वीडियो बड़ी तेजी सेवायरल हो रहा है, जिसमें वो शोके की एक कंटेस्टेंट को किस करते नजर आ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भूइयां ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को सिंगर के इस हरकत के खिलाफ लेटर लिखा है और POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top