logo
Breaking

Bigg Boss 11: ''अक्षरा'' पर भारी पड़ी ''अंगूरी'', शिल्पा शिंदे ने जीता खिताब

बिग बॉस कंटेस्टेंट और मनोरंजन की दुनिया में अंगूरी भाबी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीजन 11 के विनर का खिताब जीत लिया है। शिल्पा ने हिना खान को बड़े अंतर से हराया।

Bigg Boss 11:

टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस 11 जब से शुरू हुआ था तब से हर किसी के दिल में एक ही सवाल था कि इस सीजन का विनर कौन बनेंगा। लेकिन रविवार को इस राज से पर्दा हट गया। जानी मानी टीवी स्टार और घर-घर में अंगूरी भाबी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे को बिग बॉस के सीजन 11 का विजेता घोषित किया गया।

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने 18 कंटेस्टेंटो को पीछे छोड़ बिग बॉस के खिताब पर कब्जा जमाया। हिना खान इस शो की रनरअप रही और विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा तीसरे और चौथे स्थान पर रहे।

ऐसा रहा शिल्पा का सफर-

बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे का सफर बेहद शानदार रहा उन्होंने अपने शातिर दिमाग और साफ सुथरे खेल की बदौलत दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया। यहीं उनकी जीत का सबसे बड़ा कारण रहा।

शुरूआती पांच हफ्तों में विकास के साथ उनकी लड़ाई को छोड़ दिय जाए तो पूरे सीजन में उन्होंने बड़ी साफगोई से इस सीजन को खेला।

शिल्पा को मिला ये ईनाम-

शिल्पा शिंदे को शो जीतने के एवज में 44 लाख रूपए का चेक और एक चमचमाती हुई बिग बॉस की ट्राफी मिली। शिल्पा को ट्रॉफी मिलते ही उनकें फैन्स का खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

शिल्पा को ये इनाम शो के होस्ट सलमान खान और अपनी फिल्म पैडमैन का प्रमोशन करने के लिए आए अक्षय कुमार के हाथों मिला।

सलमान और अक्षय ने जमाया रंग-

बिग बॉस के फिनाले में चार चांद तब लग गए जब शो में सलमान खान के साथ अक्षय कुमार ने भी धमाकेदार परफार्मेंस दी।

अन्य कंटेस्टेंट भी रहे मौजूद-

बिग बॉस की फिनाले की शाम शो में घर के एक्स कंटेस्टेंट भी मौजूद रहे। हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा, बंदगी कालरा, लव त्यागी और अर्शी खान ने अपनी जानदार पर्फार्मेंस फिनाले की शाम को यादगार बना दिया।

Share it
Top