Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई: राजकीय सम्मान के साथ अभिनेता शशि कपूर को अंतिम विदाई, बारिश में भी दिखी भीड़

बॉलीवुड हस्तियों समेत पीएम से लेकर राष्ट्रपति तक ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

मुंबई: राजकीय सम्मान के साथ अभिनेता शशि कपूर को अंतिम विदाई, बारिश में भी दिखी भीड़

हिंदी सिनेमा और कपूर खानदान के सबसे छोटे बेटे शशि कपूर के साथ बॉलीवुड के एक युग का अंत हो चुका है। अभिनेता शशि कपूर का पार्थिव शरीर सांताक्रूज के श्मशान घाट पहुंच चुका है।

थोड़ी देर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले उनका पार्थिव शरीर अस्पताल से सीधे 'जानकी कुटीर' ले जाया गया। शशि कपूर का राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

बता दें कि शशि कपूर के निधन से फिल्म जगत शोक में डूब गया है। फिल्मी हस्तियों ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने 79 साल की उम्र अंतिम सांस ली।

ये भी पढ़ें - गुजरात चुनाव: राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम से पूछा 7वां और अहम सवाल, कहा- सरकार महंगाई मार गई

शशि कपूर के निधन की खबर मिलते ही सेलेब्स ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। शशि कपूर के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई राजनीतिक और बॉलीवुड की हस्तियों ने शोक जताया है।

पीएम ने भी ट्वीट कर शशि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शशि‍ कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया।

राज बब्बर ने ट्वीट में कहा कि दिग्गज अभिनेता शशि कपूर जी के निधन से अत्यंत दुखी हूं। हमेशा आपका आकर्षक व्यक्तित्व व महानता याद रहेगी। आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।

अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर लिखा कि मैं मेरे सह-कलाकार रहे शशि के निधन से बेहद दुखी हूं। कपूर खानदान की उस पीढ़ी का अंतिम चिराग बुझ गया। एक युग का अंत हो गया। उनकी फिल्में और बहुमूल्य यादें रह गई हैं।

ये भी पढ़ें - राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद: सुप्रीम कोर्ट में आज से शुरू होगी सुनवाई

वहीं दूसरी तरफ हंसल मेहता ने कहा कि शशि कपूर की आत्मा को शांति मिले। आकर्षक व्यक्ति, बहादुर निर्माता, प्यारा अभिनेता व मेरा पड़ोसी अब नहीं रहा। शशि ने हिन्दी सिनेमा की 160 फिल्मों में काम किया।

Next Story
Top