Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अब अपने पति के साथ काम नहीं करना चाहती ये टीवी एक्ट्रेस

दोनों स्टार्स साल 2007 के लोकप्रिय धारावाहिक ''क्या दिल में है'' से मशहूर हुए थे।

अब अपने पति के साथ काम नहीं करना चाहती ये टीवी एक्ट्रेस

एक्‍ट्रेस संजीदा शेख अब अपने पति के साथ कोई टीवी सोप करना नहीं चाहतीं। इसके पीछे उनके बीच की कोई दरार या झगड़ा नहीं बल्कि 'प्‍यार' वजह है। संजीदा चाहती हैं कि उनके और उनके पति के बीच की केमिस्‍ट्री हमेशा ताजी रहे और इसीलिए उन्‍होंने ऐसा करने का सोचा है।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री का कहना है कि वह अपने अभिनेता पति आमिर अली के साथ किसी काल्पनिक धारावाहिक में काम करना नहीं चाहतीं। दोनों साल 2007 के लोकप्रिय धारावाहिक 'क्या दिल में है' से मशहूर हुए थे।

इस शो के बाद उन्हें काल्पनिक धारावाहिकों के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिला, पर वह खुद भी अपने पति के साथ काम करने की इच्छुक नहीं हैं, क्योंकि वह नहीं चाहतीं दिन भर काम के बाद पति से मिलने की अकुलाहट समाप्त हो जाए।

अगर मैं दिन में लगातार 14 घंटे उनके साथ काम करूंगी और थक कर घर पहुंचूंगी तो हम दोनों में एक-दूसरे से मिलने व बात करने की तड़प नहीं रह जाएगी, क्योंकि हम दिन भर एक-दूसरे के साथ बिता चुके होंगें।

इसके बजाय मैं दिन भर काम के बाद बिल्कुल तरोताजा दिमाग से घर जाना और पति से मिलना चाहूंगी। 'क्या होगा निम्मो का', 'एक हसीना थी' और 'इश्क का रंग सफेद' जैसे धारावाहिकों में अपने बेहतर किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें थोड़े ही समय में विभिन्न किरदार निभाने का मौका मिला।

संजीदा 'लव का है इंतजार' में अभिनेता कीथ सेकवीरा के साथ नजर आएंगी। संजीदा और आमिर एक साथ कई रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं। आमिर और संजीदा 'नच बलिए' तीन के विजेता रह चुके हैं। इसके अलावा यह जोड़ी 'जरा नच के दिखा', 'पावर' कपल में भी नजर आई थी। आमिर और संजीदा ने साल 2012 में लंबे रिश्‍ते के बाद शादी कर ली थी।

Next Story
Top