Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'भारत' में अपने रोल को लेकर सलमान ने किया बड़ा खुलासा

सलमान खान स्टारर 'भारत' इस साल रिलीज होने वाली 2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सलमान खान ने फिल्म के लिए अलग-अलग लुक दिए हैं। फिल्म में अपने किरदार को लेकर सलमान खान ने बड़ा खुलासा किया है।

सलमान खान स्टारर 'भारत' इस साल रिलीज होने वाली 2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सलमान खान ने फिल्म के लिए अलग-अलग लुक दिए हैं। जिनकी झलक हमने पिछले महीने रिलीज हुए पोस्टर और ट्रेलर में देखी। 'भारत' में सलमान खान के किरदार की यात्रा को उनके जवानी के दिनों से लेकर उनके पुराने दिनों तक दिखाया गया है।

फिल्म 'भारत' की स्टारकास्ट सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की टीम ने सोशल मीडिया पर एक लाइव चैट का आयोजन किया था। इस चैट में उन्होंने अपने प्रशंसकों के दिलचस्प सवालों का सीधा जवाब दिया।


सवाल जवाब के दौर में एक फैन ने सलमान से फिल्म में उनके अलग-अलग किरदारों के गेटअप के बारे में पुच्छा की इतना ऐज ग्राफ के साथ खेलना कितना मुश्किल रहा उनके लिए तो सलमान ने जवाब दिया उनके लिए ये काफी मुश्किल था क्यूंकि उनके किरदार को काफी बुढापे और काफी जवानी तक दिखाया गया है। जबकि वो न तो इतना बूढ़े हुए हैं और न ही इतने जवान हैं इसलिए उनको इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी।


सलमान ने मजाक में कहा कि वह खुद को किसी आयु वर्ग (ऐज ग्राफ) का भी नहीं मानते हैं और वो अभी भी जवान हैं। सलमान ने कहा कि वह सिर्फ उसी तरह हैं जैसे वह हैं और उन्होंने अपनी फिल्म 'भारत' में भी वैसा ही अभिनय किया है।

आपको बता दे कि फिल्म 'भारत' में सलमान खान, कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी मुख्य किरदारों में नजर आयेंगे। फिल्म इस साल ईद के दौरान रिलीज होगी। फिल्म 'भारत' में 'नोरा फतेही' भी एक स्पेशल भूमिका में नजर आएँगी।

Next Story
Share it
Top