logo
Breaking

बिग बॉस के अगले सीजन से नाता तोड़ सकते हैं सलमान खान

सलमान खान बिग बॉस के अगले सीजन से अलग हो सकते हैं।

बिग बॉस के अगले सीजन से नाता तोड़ सकते हैं सलमान खान

सबके रिमोट को थाम लेने वाले रियल्टी शो बिग बॉस के अगले सीजन से इसके फेवरिट होस्ट सलमान खान इसका साथ छोड़ सकते हैं। बिग बॉस के इस सीजन के एक एपीसोड में टीवी अभिनेता कुशाल टंडन की तनीषा मुखर्जी के साथ बदतमीजी देखकर शो के होस्ट सलमान खान को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने शो से नाता तोड़ने तक की चेतावनी दे दी। सलमान ने टीवी पर कहा कि इस एपिसोड की वजह से बिग बॉस का यह उनका अंतिम संस्करण हो सकता है। सलमान ने इससे पहले कुशाल को काफी खरी-खोटी भी सुनाई थी।

सलमान ने कुशाल को अभिनेत्री काजोल की बहन तनीशा मुखर्जी के साथ बदतमीजी करने के लिए जमकर लताड़ा। उन्होंने कुशाल से कहा, 'अगर आप सोच रहे हैं कि यहां से जाने के बाद आप चुटकी बजाकर अपनी इमेज सुधार लेंगे, तो आप गलत हैं।' सलमान ने कहा कि उन्हें भी गलत छवि का खामियाजा भुगतना पड़ा है और उन्हें एहसास है कि लोगों के दिमाग में कहीं न कहीं बुरी यादें रह जाती हैं।
सलमान का गुस्सा तो शो पर शांत हुआ, लेकिन इस बारे में उन्होंने ट्विटर भी लिखा। उन्होंने ट्वीट किया, 'आपने जो कुछ भी देखा, बात बस उतनी सी ही नहीं है। आप एक घंटे का एपिसोड देखते हैं, जबकि मुझे पूरे सप्ताह यह सब कुछ संभालना पड़ता है। अगर किसी महिला के साथ कोई बुरा व्यवहार करता है तो सभी महिला एवं पुरुषों को इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। इससे पहले भी सलमान खान को बिग बॉस में कई बार गुस्सा आ चुका है, लेकिन शो छोड़ने की चेतावनी उन्होंने पहली बार दी है।
Share it
Top