Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सलमान को रास नही आया ''संजू'' में रणबीर का लुक, दबंग की ऐसी की बोलती बंद

संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म ''संजू'' में रणवीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में रणवीर कपूर के किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है। लेकिन सलमान खान को संजू में रणवीर कपूर का लुक रास नही आया।

सलमान को रास नही आया

संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म 'संजू' में रणवीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में रणवीर कपूर के किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है। लेकिन सलमान खान को संजू में रणवीर कपूर का लुक रास नही आया।

दरअसल, सलमान खान ने कहा कि संजय दत्त को अपनी बायोपिक में खुद काम करना चाहिए था। सलमान आगे कहते हैं कि यदि फिल्म में संजय दत्त का किरदार खुद संजय ने निभाया होता तो अच्छा होता।

इसके जवाब में रणवीर कपूर सलमान को उनके बयान का जवाब देते हुए कहते हैं कि ऐसा कभी नही हुआ कि किसी भी व्यक्ति ने खुद अपनी बायोपिक में काम किया हों। ऐसा करने से इफेक्ट खत्म हो जाता है।

रणवीर आगे कहते हैं कि मैं जानता हुं कि मेरी तुलना संजय दत्त से की जाएगी। जिसके लिए मै कड़ी मेहनत कर रहा हुं। रणवीर आगे कहते हैं कि चाहें लोग मुझे 40 साल के संजय दत्त के रूप में देखें या 20 साल के।

दर्शकों को ऐसा नही लगना चाहिए कि वह किसी कलाकार को देख रहे हैं जो संजय दत्त का किरदार निभा रहा है। आपको बता दें कि फिल्म संजू को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

परेश रावल संजू में संजय दत्त के पिता के रूप में नजर आएंगे जबकि मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां का करदार निभाएंगी। फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में 29 जून को रिलीज होगी।

Next Story
Top