logo
Breaking

क्या Dirty Picture की सिल्क स्मिता से था रजनीकांत का अफेयर, जानें सच्ची कहानी

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। रजनीकांत का 12 दिसंबर 1950 को 68वां जन्मदिन है।

क्या Dirty Picture की सिल्क स्मिता से था रजनीकांत का अफेयर, जानें सच्ची कहानी

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। रजनीकांत का 12 दिसंबर 1950 को 68वां जन्मदिन है। रजनीकांत का जन्म बेंगलुरु में एक मराठी परिवार में हुआ था।

रजनीकांत की परवरिश एक मराठी परिवार में हुई थी। उन्होंने फिल्म 'मूंदरू मुदिचू' से मिल सिनेमा में कदम रखा था। इसके बाद रजनीकांत ने तमिल सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी।

रजनीकांत ने अपनी अदाकारी से लोगों के बीच अपनी पॉपुलैरिटी बढ़ा ली। उनकी सभी फिल्मों को लोगों ने पसंद किया। लेकिन उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दूल चाटी थी।

रजनीकांत ने अपने जमाने की बोल्ड एक्ट्रेस रहीं सिल्क स्मिता के साथ कई फिल्में की। जैसे जीत हमारी, पायम पुली आदि। बता दें कि सिल्क को 80 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है।

दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगी थी। ऐसी खबरें आने लगी थी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है लेकिन इस खबर ने दम तोड़ दिया था। शायद आप में से बहुत कम लोगों को ही पता हो कि सिल्क के उपर एक फिल्म बन चुकी है।

सिल्क के उपर बॉलीवुड ने फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' बनाई थी। इस फिल्म में विघा बालन और नसीरूद्दीन शाह लीड रोल में थे। फिल्म में विघा ने कई हॉट सीन्स दिए थे। जिसे लोगों ने पसंद भी किया था।

रजनीकांत ने अपनी अदाकारी के बलबूते लोगों पर अपना जलवा कायम रखा है। रजनीकांत के जन्मदिन पर उनके फैंस नेत्र और खून दान करते हैं। जिससे आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगों के बीच उनकी कैसी लोकप्रियता है।

Share it
Top