Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या यह विवाद प्रियंका चोपड़ा के करियर पर लगाएगा विराम, जानें उनके जीवन से जुड़ी रोचक बातें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ''थामीज़ान'' से की।

क्या यह विवाद प्रियंका चोपड़ा के करियर पर लगाएगा विराम, जानें उनके जीवन से जुड़ी रोचक बातें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म 'थामीज़ान' से की।

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने हिंदी सिनेमा का रूख किया और बॉलीवुड को एक से एक बेहतरीन फिल्में दी। जैसे 'किस्मत', 'कृष', 'एतराज', 'ओम शांति ओम' आदि।

इसे भी पढ़ेः अभिषेक बच्चन के बच्चे की 'मां' बनने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा! जानें क्या है मामला

प्रियंका चोपड़ा को फिल्म 'एतराज' में नेगेटिव किरदार निभाने के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था। प्रियंका ने 2003 में आई फिल्म द हीरो से शुरुआत की।

प्रियंका चोपड़ा ने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता की दूसरी विजेती रही थी। प्रियंका को मिस वर्ल्ड से नवाजा गया। इस सम्मान को हासिल करने वाली प्रियंका पांचवी भारतीय थी।

प्रियंका ने अपने करियर में एक-से-एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। जैसे 'बर्फी', 'गोलियों की रासलीला रामलीला', 'कृष 3', 'दिल धड़कने दो' आदि। जिसे लोगों ने कापी पसंद किया।

इसे भी पढ़ेः देसी गर्ल प्रियंका का परदेसी निक प्रेम, बजने वाली है शहनाई !

साथ ही प्रियंका ने हॉलीवुड की ओर भी रूख किया जहां पर प्रियंका ने एक हॉलीवुड सीरियल बेवॉच सीरियल में काम किया। जो काफी लोकप्रिय हुआ।

हाल ही में प्रियंका आगामी फिल्म भारत की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इसी के साथ उनकी कई और फिल्में भी आ रही हैं जैसे 'द स्काय इज पिंक', 'क्रूश 4' आदि।

प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस से अफेयर की खबरें आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही सगाई कर सकते हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा क्वांटिको को लेकर विवादों में आईं थी। जिसके कारण उन्हें आलोचनाओं का काफी सामना करना पड़ा। साथ ही वह इसको लेकर काफी ट्रोल भी हुई थी।

Next Story
Top