Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूनम पांडे से भारत- न्यूजीलैंड के मैच पर किया गया सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब

पूनम पांडे हाल ही में मुंबई में अपने एक इवेंट में पति सैम बॉम्बें के साथ पहुंची थी। इवेंट में उन्होंने रिपोर्टर्स से बातचीत की। एक मीडिया के रिपोर्टर ने पूनम पांडे से आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे फाइनल मुकाबले को लेकर सवाल पूछा। जिसके जवाब ने पूनम पांडे को एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया है।

Poonam Pandey gave reaction on ICC World Test Championship India New Zealand match know what she said
X

पूनम पांडे से भारत- न्यूजीलैंड के मैच पर किया गया सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने विवादित बयानो, वीडियोज और फोटोज को लेकर चर्चा में रहती है। पूनम पांडे के बयान अक्सर ऐसे होते हैं जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो जाते हैं। ऐसा ही एक बयान उन्होंने साल 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup 2011) के दौरान दिया था। उस वक्त उन्होंने कहा था कि भारत की जीत होने पर वह अपने कपड़े उतार देंगी। लेकिन भारत की जीत के बाद में ऐसा कुछ हुआ नहीं था।

अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है। दरअसल इन दिनों इंग्लैंड में आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) चल रही है। इस चैंपियनशिप में फाइनल की टक्कर में भारत और न्यूजीलैंड आमने सामने हैं। इस टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर क्रिकेट के दीवाने काफी एक्साइटेड हैं। तो वहीं दूसरी ओर पूनम पांडे हाल ही में मुंबई में अपने एक इवेंट में पति सैम बॉम्बें के साथ पहुंची थी। इवेंट में उन्होंने रिपोर्टर्स से बातचीत की है।

एक मीडिया के रिपोर्टर ने पूनम पांडे से आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे फाइनल मुकाबले को लेकर सवाल पूछा। रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच चल रहा है तो आप कुछ कहना चाहेंगी ? तो इस सवाल पर पूनम पांडे ने हैरान होते हुए कहा, 'क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे है? तो आप क्या चाहते हैं कि मैं फिर स्ट्रिप (कपड़े उतारना) होने की बात कहूं?' इस बात पर वहां मौजूद पूनम के पति सैम ने भी रिएक्ट किया। सैम ने कहा, 'क्या मैं स्ट्रिप कर सकता हूं।' इस पर पूनम पांडे ने हंसते हुए अपने पति से कहा 'तुम स्ट्रिप करना चाहते हो? इंडिया हार जाएगी मत करना।' एक बार फिर से सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के इस बयान की खबरें छायी हुईं है। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से पूनम पांडे के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। बता दें कि पूनम अपने इस बयान से पहले वह एक डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में थीं। पूनम की इस डांस वीडियो को उनके पति सैम बॉम्बे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

और पढ़ें
Next Story