Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉलीवुड की हवा हवाई श्रीदेवी का दुबई में निधन, पीएम से लेकर अमिताभ तक ने किया ट्वीट

श्रीदेवी के निधन के बाद उनके फैंस को इस पर यकीन नहीं हो रहा है। इस खबर के बाद पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर दुख जताया है।

बॉलीवुड की हवा हवाई श्रीदेवी का दुबई में निधन, पीएम से लेकर अमिताभ तक ने किया ट्वीट

बॉलीवुड की मशहूर हवा हवाई अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया है। श्रीदेवी 54 साल की थीं। वो दुबई में एक पारिवारिक शादी समारोह में गई हुईं थी। वहां हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई।

श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड सदमे में है। इस खबर के बाद उनके फैंस को इस पर यकीन नहीं हो रहा है। इस खबर के बाद पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर दुख जताया है।

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मौत की खबर से पहले ही ट्वीट कर लिखा कि न जाने क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की खबर आने लगीं। जिसके कुछ देर बाद ही परिवार ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि कर दी।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करके कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है। जिन्होंने भी श्रीदेवी को प्यार किया उन सभी को सांत्वना। जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर शूटिंग के सिलसिले में मुंबई में ही हैं।

वहीं देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है।

श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ और में भी काम किया है। श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म सोलवां सावन से 1979 में किया।

श्रीदेवी को तीन बार फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका हैं। साल 2013 में भारत सरकार की ओर से पद्मश्री सम्मान से भी नवाजा गया। श्रीदेवी बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक बोनी कपूर की पत्नी थीं।

Next Story
Top