Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानिए अक्षय कुमार की पत्नी बन क्यों खुश हैं परिणीति चोपड़ा

''केसरी'' फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है और फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर से सिख के गेटअप में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार और अपने रोल को लेकर परणिति चोपड़ा ने यह बयान दिया है।

जानिए अक्षय कुमार की पत्नी बन क्यों खुश हैं परिणीति चोपड़ा
X

'केसरी' फिल्म अपनी रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार सिख के गेटअप में नजर आएंगे वहीं दूसरी तरफ परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी।

'केसरी' फिल्म में परिणीति के छोटे रोल को लेकर गॉसिप हो रहे हैं कि काम कि कमी की वजह से परिणीति ने छोटा रोल भी स्वीकार कर लिया है। इस पर जब परिणीति से पूछ गया तो अपने रोल को लेकर परिणीति ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा...

" फिल्म भले सारागढ़ी की जंग पर बेस्ड है जहां 21 सिख योद्धाओं ने 1000 अफगानियों से जंग लड़ी थी, लेकिन फिल्म में मेरा रोल भले ही छोटा हो पर बेवजह नहीं है, मैंने अक्षय की पत्नी का रोल निभाया है और हम दोनों पर एक गाना भी है। फिल्म में अक्षय अपनी पत्नी को याद करते हैं जिसकी मौत हो चुकी है। मैंने उनकी मरी हुई पत्नी का रोल निभाया है जिसे अक्षय फ्लैशबैक में याद करते हैं।

आगे परिणीति कहती हैं 'फिल्म में अक्षय और मेरी बहुत सॉफ्ट लव स्टोरी है जिसे बड़े सादगी और प्यारे ढ़ंग से फिल्माया गया है। फिल्म में रोल बड़ा यां छोटा होने से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता मुझे लगता है कि रोल कहानी का हिस्सा लगना चाहिए और मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनी'।

'केसरी' फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा, वीर सांवर, जसप्रीत सिंह और विवेक सैनी मुख्य भूमिकाओं में हैं । फिल्म के डायरेक्टर अनुराग सिंह हैं और फिल्म को प्रोडूस किया है करन जौहर, अरुणा भटिआ ने धर्मा प्रोडक्शन, जी स्टूडियो और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म केसरी 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top