Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Padman Box Office Collection Day 12: दुनियाभर में बजा ''पैडमैन'' का डंका, जानिए पद्मावत से कितनी है दूर

अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म पैडमैन अपने रिलीज के दूसरे हफ्तें में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। अक्षय की यह फिल्म तमिलनाडु के रहने वाले अरूणाचलम मुरूगनाथम की जिंदगी पर आधारित है।

Padman Box Office Collection Day 12: दुनियाभर में बजा

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म पैडमैन अपने दूसरे हफ्तें में भी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं। फिल्म में एक सामाजिक मुद्दे पर बनाई गई है। इसमें महिलाओं से जुडे पीरियड और सैनिटरी पैड जैसे गंभीर मुद्दे को बड़े ही रोचक ढ़ंग से उठाया गया है।

आपको बता दें कि अयक्ष की फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को सिनेंमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म अपने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन किया था। हालांकि दूसरे हफ्तें में फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर आई है लेकिन अभी भी भारत में ही नहीं दुनियाभर में ये फिल्म शानदार कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के 12 वें दिन 3 करोड़ की कमाई की है इस तरह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 75 करोड़ के पार कर गई हैं। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड 62 करोड़ 87 लाख रूपए का कलेक्शन किया था। फिल्म ने ओवरसीज में भी अब तक 15 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

100 करोड़ क्लब में होगी शामिल-

अक्षय कुमार की फिल्म पै़डमैन जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं उससे फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद बढ़ गई है। अगर पैडमैन 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में कामयाब हो जाती है तो 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली ये अक्षय की लगातार 6वीं फिल्म होगी।

यह भी पढ़ेंः SHOCKING: कंगना रनौत ने हमेशा के लिए बॉलीवुड को कहा अलविदा, अब राजनीति में बनाएंगी करियर

आपको बता दें कि आर बाल्की द्वारा निर्देशित पैडमैन तमिलनाडु के रहने वाले अरूणाचलम मुरूगनाथम की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका ऑप्टे ने भी अहम किरदार निभाया है।

Next Story
Top