Logo
election banner
Sonarika Bhadoria Wedding: 'देवों के देव…महादेव' फेम सोनारिका भदौरिया ने अपने रियल लाइफ 'महादेव' विकास पराशर के संग शादी कर ली है। वहीं कपल ने राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग की है। जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Sonarika Bhadoria Wedding: फरवरी का महीना बी-टाउन के सलेब्स के लिए लग रहा है कि बेहद खास है। वहीं इस महीनें में बॉलीवुड की कई हस्तियां शादी के बंधन में बंधने जा रही है। जैसे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भागनानी भी 21 फरवरी को एक दूजे के होने वाले है। वहीं अब 'देवों के देव…महादेव' फेम सोनारिका भदौरिया ने भी अपने रियल लाइफ 'महादेव' विकास पराशर के संग शादी रचाई है। 

'टीवी की पार्वती' और विकास की कहानी
दरअसल, 'टीवी की पार्वती' ने साल 2022 में लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ इंगेजमेंट की थी। वहीं एक तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें विकास समंदर किनारे अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनारिका को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आए थे। फिर ये कपल ने रीति-रिवाज से दिसंबर 2022 में सगाई कर ली थी और अब फाइनली दोनों एक-दूजे के भी हो गए है। 

शादी में इस लुक में दिखें कपल
वहीं सोनारिका के शादी लुक के बारे में बात करें, तो एक्ट्रेस ने अपनी शादी में फिशकट स्टाइल लहंगा कैरी किया था। वहीं अपने लुक को डायमंड जूलरी से कंप्लीट किया था। इसके साथ ही उन्होंने बालों में गजरा लगा रखा था। हलांकि टीवी की पार्वती का मेकअप बिल्कुल न्यूड था। लेकिन सोनारिका इस पूरे लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनके इस लुक की फैंस बेहद प्रशंसा कर रहे है। दूसरी तरफ दूल्हेराजा विकास पराशर ने बेज कलर की शेरवानी काफी शानदार लग रहे थे। 

Sonarika Bhadoria Haldi
Sonarika Bhadoria Haldi (Instagram)

सोनारिका  और विकास के प्री-वेडिंग फंक्शन्स
सोनारिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की बात करें, तो एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। जिसमें कपल येलो आउटफिट में नजर आए और दोनों बहुत खुश दिख रहे थे। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में दिया, ''तेरे संग यारा खुश रंग बहारा... हल्दी।''

Sonarika Bhadoria Mehandi
Sonarika Bhadoria Mehandi (Instagram)

वहीं आपको एक बेहद खास बात बता दें, मेहंदी में सोनारिका ने अपनी मां का जोड़ा पहना था और विकास भी कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए थे। सोनारिका ने अपने हाथों में बेहद खास मेहंदी लगवाई थी। उन्होंने हाथों में शिव-पार्वती बनवाए थे। 

5379487