Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''ब्रह्मास्त्र'' का official Logo रिलीज, जानें फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की मेगा बजट फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' का लोगो रिलीज किया गया है। फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' के टीजर को एक दमदार डायलॉग ट्रैक के साथ पेश किया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर की आवाजें हैं ।

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की मेगा बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो रिलीज किया गया है। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के टीजर को एक दमदार डायलॉग ट्रैक के साथ पेश किया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर की आवाजें हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस मेगा बजट फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मोनी रॉय के साथ नागार्जुन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में रणबीर के किरदार का नाम 'शिवा' और आलिया के किरदार का नाम 'ईशा' होगा । फिल्म इस साल क्रिसमिस पर रिलीज होगी।

टीजर के दमदार डायलॉग

  • रणबीर पूछते हैं- ऐसा कोई अस्त्र है.. जो टुकड़ों में है? लेकिन जोड़ दो तो गोल है? और उसपे एक निशान भी है।
  • अमिताभ बच्चन कहते हैं- हमारा गुरुर, हमारे इतिहास की शान...जिसमें पूरे ब्रह्मांड की शक्ति बनी हुई है। सारे अस्त्रों का देवता- ब्रह्मास्त्र..
  • रणबीर पूछते हैं- यह मुझे क्यों दिखता है सर?
  • अमिताभ- क्योंकि तुम ब्रह्मास्त्र की आखिरी लड़ाई से जुड़े हो शिवा..

आपको बता दे कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉलीवुड कि ऐसी पहली फिल्म हैं जो तीन पार्ट में रिलीज होगी, ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन कि अब तक कि सबसे मेगा बजट फिल्म होगी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म होगी।

Next Story
Top