Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थियेटर में युवक ने छुआ तो एक्ट्रेस दिव्यांका ने ऐसे जड़ दिया तमाचा, देखते रह गये लोग

टीवी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया खुलासा। भीड़ का फायदा आकर एक शख्स ने गलत ढंग से छूने की कोशिश की थी

थियेटर में युवक ने छुआ तो एक्ट्रेस दिव्यांका ने ऐसे जड़ दिया तमाचा, देखते रह गये लोग
X

टीवी शो में ये है मोहब्बते में डॉ इशिता का रोल निभाने वाली तेज तर्रार (Actress Divyanka Tripathi) एक्ट्रेस दिव्यांका ने लॉकडाउन के बीच इंस्टाग्राम (Instagram) पर फैंस को अपने साथ हुई एक घटना के विषय में शेयर किया। जिसने साबित कर दिया कि दिव्यांका सीरियल ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी स्ट्रॉन्ग है। इसका पता उनकी इस स्टोरी से लगता है। जिसमें उन्होंने बताया कि एक शख्स ने जब उन्हें गलत तरीके से छुआ तो उन्होंने कैसे उसकी धुलाई कर दी।

सिंगल स्क्रीन थियेटर्स के पास हुआ था हादसा

दिव्यांका ने इंस्टाग्राम ने अपनी पोस्ट लिखते हुए बताया कि वह एक बार थियेटर पर गई थी। यह तब की बात है जब (Single Screen Theater) सिंगल स्क्रीन थियेटर्स में टिकट्स ब्लैक में बिकते थे। उस समय लोगों की काफी भीड़ हुआ करती थी। दिव्यांका ने बताया कि मैं उस समय एक फिल्म देखने गई थी। और उस समय टिकट खिड़की पर भीड़ काफी ज्यादा थी। वहां भीड़ का फायदा उठाकर एक शख्स मुझे गलत ढंग से छूने लगा था। दिव्यांका ने आगे कहा कि जैसे ही उन्हें इसका अहसास हुआ तो उन्होंने लिखा कि मैंने अपना आपा खो दिया। और उस शख्स का हाथ पकड़ा और उसे भीड़ से अलग होकर खींचने लगी। वो भागने के लिए भीड़ से निकल कर जा ही रहा था लेकिन मैंने उसका हाथ नहीं छोड़ा और उसी के साथ खिंचती हुई बाहर आ गई। उसके बाद मैंने उसका चेहरा देखा और उसे जोर से एक थप्पड़ (Slapped) लगाया। इसके बाद फिर वहां मौजूद लोग उस पर हावी हो गये।

घर में रहकर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही एक्ट्रेस

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया इस समय लॉकडाउन (Lockdown)का बेहद गंभीरता से पालन कर रहे हैं। वह घर में रहने के बावजूद भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। कुछ समय पहले दिव्यांका ने लोगों से घर में रहने की अपील भी की थी। दिव्यांका लगातार लोगों से घर में रहने व सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की अपील कर रही हैं। इसके साथ ही पुलिस के सम्मान के लिए सभी से आग्रह कर रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story