Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल वैद्य और दिशा परमार का नया गाना 'माधन्या' रिलीज, वीडियो वायरल

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का नया गाना ‘माधन्या’ (Madhanya) रिलीज हो चुका है। इस गाने में राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ नजर आ रहे हैं म्यूजिक वीडियो में...

Madhanya Rahul Vaidya Disha Parmar and Asees Kaur Wedding Song 2021 released on youtube video viral
X

राहुल वैद्य और दिशा परमार का नया गाना ‘माधन्या’ रिलीज 

इंडियल आइडल(Indian Idol) और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का नया गाना 'माधन्या' (Madhanya) रिलीज हो चुका है। इस गाने में राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ नजर आ रहे हैं। म्यूजिक वीडियो में उन्हें दिशा परमार संग रोमांस करते देखा जा सकता है। यह एक वेडिंग लव सॉन्ग है, जिसमें राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी से पहले और बाद की लव स्टोरी को दिखाया गया है। यह गाना दर्शको को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गया। रिलीज होने के महज़ चंद घटों में ही गाने को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका, साथ ही इसके व्यूज़ में लगातार बढ़ोतरी आ रही है।

इस गाने में आपको बहुत खूबसूरत लव स्टोरी देखने मिलेगी। गाने में राहुल वैद्य और दिशा परमार दूल्हा दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। वीडियो में जहां दिशा एक पिंक कलर के बहुत ही एलिगेंट लहंगे में पहना है। दिशा का लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। वहीं राहुल वैद्य की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर की शेरवानी के साथ दिशा के लहंगे से मैच करती हुई चुनरी ली हुई है। 'याद तेरी' के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार का साथ में यह दूसरा गाना है। 'याद तेरी' साल 2019 में रिलीज हुआ था। उस वक्त राहुल और दिशा बहुत अच्छे दोस्त थे और आज लव बर्ड्स हैं। लोग दोनो की केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहें हैं। इस गाने को गाया राहुल वैद्य और असीस कौर ने है। वहीं म्यूजिक लीजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने दिया है, जबकि गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।

मालूम हो कि इससे पहले भी इस गाने का एक सीन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया था। उस समय ऐसे कयास लगाए गए थे कि दोनों राहुल और दिशा ने शादी कर ली है। लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि ये सीन एक म्यूजिक वीडियो का हिस्सा है। राहुल वैद्य और दिशा परमार के इस गाने को देखकर उनके फैंस इस बात को लेकर काफी उत्सुक हैं कि आखिर राहुल और दिशा कब शादी करेंगे।

बता दें राहुल को पहली बार इंडियन आइडल 1 में सुना गया था। इसके बाद उन्होंने अपना पहला एल्बम तेरा इन्तजार रिलीज़ किया। उन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के एक नाटक "एक लड़की अनजानी सी" का शीर्षक गीत भी गाया है। वहीं दिशा ने अपने करियर की शुरूआत स्टर प्लस के शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' से की थी।

Next Story