Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

19 साल की उम्र में इस सेलिब्रिटी का हुआ रेप और फिर हुई प्रेग्नेंट, कई महीने स्टू़डियो में रही कैद

लेडी गागा ने बताया कि जब वे 19 साल की थी तब एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने उनके साथ रेप किया था। जिसके बाद वे प्रेग्नेंट हो गई थीं। लेडी गागा ने बताया कि एक प्रोड्यूसर ने उन्हे कपड़े उतारने के लिए कहा। इसके लिए जब लेडी गागा ने मना किया तो प्रोड्यूसर ने उन्हें धमकी दी वे उनका सारा म्यूजिक बर्बाद कर देंगे।

19 साल की उम्र में इस सेलिब्रिटी का हुआ रेप और फिर हुई प्रेग्नेंट, कई महीने स्टू़डियो में रही कैद
X

19 साल की उम्र में इस सेलिब्रिटी का हुआ रेप और फिर हुई प्रेग्नेंट, कई महीने स्टू़डियो में रही कैद (फाइल फोटो)

पॉप सेंसशेन लेडी गागा ने हाल ही मे ओप्रा विंफ्रे के शो में लेडी गागा ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया है। लेडी गागा ने बताया कि जब वे 19 साल की थी तब एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने उनके साथ रेप किया था। जिसके बाद वे प्रेग्नेंट हो गई थीं। लेडी गागा ने बताया कि एक प्रोड्यूसर ने उन्हे कपड़े उतारने के लिए कहा। इसके लिए जब लेडी गागा ने मना किया तो प्रोड्यूसर ने उन्हें धमकी दी वे उनका सारा म्यूजिक बर्बाद कर देंगे।

गागा रेप के सालों बाद शरीर में उठे दर्द के इलाज के लिए अस्पताल गई। वे कहती हैं- पहले तो उन्हे दर्द हुआ फिर वे सुन्न हो गई। फिर कुछ दिनों के लिए बीमार रही और ऐसे ही हफ्ते बीतते चले गए। बाद में उन्होंने फील किया कि यह तो वैसा ही दर्द जो उन्हें पहला हुआ था।

उस वक्त उन्हें पता चला कि उस शख्स ने मेरा रेप किया। वे आगे बताती हैं कि मुझे एक कोने में मेरे पैरेंट्स के घर पर प्रेग्नेंट छोड़ दिया था। क्योंकि तब मुझे उल्टियां हो रही थी और मैं बीमार थी। मेरा शोषण हुआ था और कई महीनों के लिए मुझे स्टूडियो में बंद कर दिया गया था। गागा ने आगे बताया वे रेप के बाद वैसी बिल्कुल भी नहीं रही जैसे वे पहले हुआ करती थीं। जिस ट्रॉमा और तनाव से वे गुजरी उसने उन्हें झकझोर दिया था।

Next Story