Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KBC 13: अमिताभ पर चढ़ा बादशाह का रंग, शो के लिए लिखा ये रैप

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 79 साल के हैं और इस उम्र में भी एक्टर के आगे अच्छे अच्छे पानी कम हैं। अमिताभ आज भी किसी भी किरदार में ढलने के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में महानायक पर मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) का रंग चढ़ गया है।

KBC 13: अमिताभ पर चढ़ा बादशाह का रंग, शो के लिए लिखा ये रैप
X

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 79 साल के हैं और इस उम्र में भी एक्टर के आगे अच्छे अच्छे पानी कम हैं। अमिताभ आज भी किसी भी किरदार में ढलने के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में महानायक पर मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) का रंग चढ़ गया है। उन्होंने 'केबीसी' (KBC) को लेकर के एक मजेदार रैप लिख डाला है। बिग बी ने अपने रैप को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर भी किया है।

दरअसल 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में इस बार के सेलिब्रिटी स्पेशल एपिसोड में इस बार रैपर बादशाह (Raper Badshah) आए थे। उनके साथ शूटिंग करने के बाद अमिताभ बच्चन पर रैप सॉन्ग लिखने का जुनून सवार हुआ। बस फिर क्या था महानायक रैपर बन गए और बड़ा ही निराला रैप लिख दिया। अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में अपना एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो के साथ कैप्शन में अमिताभ ने अपना लिखा हुआ रैप भी लिखा है। बिग बी ने अपने कैप्शन में लिखा, "कुर्सी पर बैठ कर

चश्मा काला डाल कर

गले में सोना चांदी, फोर्सफुली मार कर

चले हैं रैप करने हाथो को हिला कर

कपड़े देखो रॉन्ग है जी

ये गाना फिर भी स्ट्रॉन्ग है जी

बीडीबी डा डा, डा डा डा डा डा हर

मिला नहीं कोई वर्ड मैचिंग लगा कर

खेलेंगे केबीसी

जानते नहीं एबीसी

चलो बंद करो ये पोस्ट ताला मार कर"

इसके अलावा बिग बी ने अपने एक अलग पोस्ट में बादशाह के साथ अपना एक फोटो भी शेयर किया है। जिसे शेयर करते हुए महानायक ने कैप्शन में लिखा था, ".. यो .. बादशाह के साथ कूल डूड कर रहे हैं।" फोटो में अमिताभ बच्चन फंकी सनग्लासेस के साथ सूट में और गले में सोने और चांदी के दो रंग की चेन पहने नजर आ रहे थे। बादशाह काली पैंट, शर्ट और जैकेट में थे। उन्होंने भी स्टाइलिश सनग्लासेज पहने हुए थे। बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ अपनी फिल्म 'भूतनाथ' (Bhootnath) और 'बदला' (Badla) के लिए रैप कर चुके हैं।

Next Story