Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Katrina Vicky Wedding: कैटरीना और विक्की पहले लेंगे सात फेरे फिर होगी वाइट वेडिंग, राजस्थान के लिए रवाना हुआ परिवार

बॉलीवुड की सबसे चर्चित कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में अब तीन ही दिन बाकी रह गए हैं। कैटरीना कैफ के परिवार (Katrina Kaif Family) ने डेस्टीनेशन वेन्यू पर पहुंचने की तैयारी कर ली है। हाल ही में कैटरीना के स्टाफ को पूरे सामान के साथ देखा गया है।

Katrina Vicky Wedding: कैटरीना और विक्की पहले लेंगे सात फेरे फिर होगी वाइट वेडिंग, राजस्थान के लिए रवाना हुआ परिवार
X

बॉलीवुड की सबसे चर्चित कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में अब तीन ही दिन बाकी रह गए हैं। कैटरीना कैफ के परिवार (Katrina Kaif Family) ने डेस्टीनेशन वेन्यू पर पहुंचने की तैयारी कर ली है। हाल ही में कैटरीना के स्टाफ को पूरे सामान के साथ देखा गया है। सोमवार की सुबह सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो शेयर की गई जिसमें स्टाफ को गाड़ियों में सामान लोड करते हुए देखा जा सकता है।

पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Viral Bhayani Instagram) से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में कैटरीना के घर के बाहर कुछ लोगों को गाड़ियों की ट्रंक्स में सामान रखते हुए देखा जा सकता है, लेकिन इस दौरान कहीं पर भी एक्ट्रेस नजर नहीं आईं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 2 तरह से होगी। पहले ये कपल हिन्दू रीती रिवाजों के साथ सात फेरे लेंगे इसके बाद विक्की और कैटरीना वाइट वेडिंग सेरेमनी करेंगे। उन्होंने इंडियन और वेस्टर्न स्टाइल वेडिंग दोनों के लिए थीम के अनुसार अलग-अलग डेकोर की भी तैयारी की हुई है। वहीं एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी (Katrina Mehendi Ceremony) के लिए 400 नेचुरल मेहंदी कोन आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना की मेहंदी में 400 लड़कियों को मेहंदी लगने की तैयारी हो रही है।

न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) के मुताबिक शादी के लिए 120 मेंबर वाली गेस्ट लिस्ट (Katrina Vicky Wedding Guest List) को तैयार कर लिया गया है। विक्की और कैटरीना 6 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में पहुंचेंगे। शादी के फंक्शंस 7-9 दिसंबर तक रॉयल प्रॉपर्टी पर संपन्न होंगे। इस दौरान डायरेक्टर कबीर खान, प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा और डायरेक्टर आनंद तिवारी शादी में शामिल हो सकते हैं।

Next Story