Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जानिए कैसे करनजीत कौर से सनी बनी लियोनी, 21 की उम्र में हुआ था ये बड़ा कांड

सनी लियोनी की बायोग्राफी ''करेनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी'' की रिलीज से पहले सनी लियोनी ने बताया कि जब वह 21 साल की थी तब उनके साथ ऐसी घटना घटी जिससे वह एकदम टूट गई थीं।

जानिए कैसे करनजीत कौर से सनी बनी लियोनी, 21 की उम्र में हुआ था ये बड़ा कांड

सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ का एक बड़ा किस्सा शेयर किया। एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए सनी ने कहा कि बहुत लोगों को ये गलतफहमी है कि जब मैंने भारत आने का फैसला किया तो लोगों ने काफी आलोचनाएं शुरू कर दी थी। लेकिन ये सब सच नहीं है।

सनी ने कहा कि 21 साल की उम्र में ही उन्हें नफरत वाले ईमेल्स मिलने लग गए थे, जिसका किसी देश से कोई लेना-देना नहीं है। सनी ने बताया कि जल्द ही उनकी बायोग्राफी एक टीवी शो पर दिखाई जाएगी। टीवी सीरीज का नाम है 'करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी'।

सनी ने बताया कि इसमें बताया जाएगा कि कैसे कनाडा की मिडल क्लास परिवार की किरेनजीत कौर नामक युवती पहले एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ती है और फिर कैसे बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करती है।

सनी ने बताया कि उनके परिवार ने नेगेटिविटी और नफरत से निपटने में उनकी मदद की थी। सनी ने आगे कहा कि जब आप 21 साल की उम्र में ही देखते हो कि आपके बारे में लोग गलत बातें कर रहे हैं, तो इससे हम बुरी तरह प्रभावित होते हैं।

सनी ने कहा, '21 साल की उम्र में इतनी नेगेटिविटी देखकर मैं इमोशनली टूट गई थी। सनी ने बताया कि वो अपने तीनों बच्चों को ये जरूर सिखाएंगी कि नेगेटिविटी से कैसे दूर रहना है।'

इनपुट भाषा
Next Story
Top