Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छोटी ड्रेस पहनने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई करीना कपूर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

करीना कपूर खान ने मां बनने के बाद अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है। करीना ने मां बनने के बाद से अपने आप को फिट कर लिया है। करीना पहले जैसी स्लिम हो गई हैं। लेकिन जब-जब वह छोटे कपड़े पहनती हैं तब-तब उनको ट्रोल का सामना करना पड़ता है।

छोटी ड्रेस पहनने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई करीना कपूर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

करीना कपूर खान ने मां बनने के बाद अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है। करीना ने मां बनने के बाद से अपने आप को फिट कर लिया है। करीना पहले जैसी स्लिम हो गई हैं।

लेकिन जब-जब वह छोटे कपड़े पहनती हैं तब-तब उनको ट्रोल का सामना करना पड़ता है। ट्रोलर्स उनकी ड्रेस को लेकर नराजगी दिखाते है। मां बनने के बाद उनकी फोटो पर भी उनको ट्रोल किया जाता रहा है।

पर अब करीना ने उनको अपने ही अंदाज में जवाब दे दिया है। करीना ने ट्रोलर्स को कहा है कि वो ही बताए कि मां की ड्रेस क्या होती है? एक मां को कैसे कपड़े पहनने होते है? करीना ने कहा कि मेरी मां तो आज भी वेस्टर्न कपड़े पहनती हैं और वो उसमें काफी अच्छी दिखती हैं।

मेरी सास जींस पहनती हैं। वो दोनों जींस में कितनी अच्छी दिखती हैं। मैं एक ऐसे परिवार से आती हूं जहां महिलाओं को उनकी मर्जी से कपड़े पहनने दिए जाते हैं। उनको कोई रोक-टोक नहीं होती।

करीना ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को समस्या क्या है? आखिर महिलाओं पर ही बाते क्यों बनाई जाती हैं। जब मैं मां बनने वाली थी तो लोग मुझसे तरह-तरह की बाते कहते थे। मैं क्या करुं या क्या ना करुं सब मुझकों आकर बताते थे।

करीना ने आगे कहा कि अगर मैं मां बन गई हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं छोटी ड्रेस नहीं पहन सकती। अगर आप मां बन गई हो और आप छोटी ड्रेस में खुद को अच्छा फील करते हो तो आप वेस्टर्न कपड़े पहन सकते हो। ये सब आपके ऊपर निर्भर करता है।

आपको बता दे कि करीना इन दिनों आने वाली फिल्म वीरे डी वेडिंग के प्रमोशन में व्यस्त है। करीना प्रमोशन के दौरान अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इसी को लेकर वह काफी दिनों से ट्रोल के निशाने पर हैं।

Next Story
Top