logo
Breaking

आमिर खान जैसा काम करना चाहते हैं करण शर्मा

करण शर्मा और विनीता जोशी जल्द ही एक साथ नजर आने वाले है

आमिर खान जैसा काम करना चाहते हैं करण शर्मा
मुंबई. टीवी सीरियल एक्टर करण शर्मा और विनीता जोशी जल्द ही एक सीरियल में एक साथ नजर आने वाले है। स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने वाले सीरियल 'मोही' में दोनों मुख्य भूमिका में है। विनीता जोशी आदिवासी लड़की मोही और करण शर्मा फोटो जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहे है। करण बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट को पसंद करते हैं और उनकी ही तरह काम करना चाहते हैं।
'मोही' सीरियल डॉक्टर बनने की इच्छुक रखने वाली एक आदिवासी लड़की मोही (विनीता जोशी) के बारे में हैं। दूसरी तरफ एक किरदार आयुष (करण शर्मा) उभरते फोटो जर्नलिस्ट का है जो किसी ब्रेकिंग न्यूज स्टोरी की तलाश कर अपनी पहचान बनाना चाहता है।
बता दें कि फोटोजर्नलिस्ट का किरदार निभा रहे करण ने अपने दोस्त से कुछ लेसन्स लिये हैं जो असल जिंदगी में पत्रकार हैं और किरदार को विश्वसनीयता से निभाने के लिये उनके साथ वक्त बिताया। इस अनुभव को साझा करते हुये करण ने कहा, ‘‘मेरे कुछ कॉलेज के दोस्त हैं जो असली जिंदगी में पत्रकार हैं।
मैं आमिर खान को बहुत पसंद करता हूं और अगर उनके साथ नहीं तो उनके जैसा तो काम करना ही चाहता हूं। मैंने अपने कुछ दोस्तों के साथ अपनी तैयारी की है। मुझे सीखना था कि वे किस तरह काम करते हैं और किसी स्टोरी के लिये किस तरह गहराई से शोध करते हैं। वे लोगों से किस तरह जानकारियां निकलवाते हैं और देश के सामने किसी स्टोरी को लाने के लिये किस तरह के खतरे उठाते हैं।’’
नीचे की स्लाइड्स में पढिए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top