Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

करण जौहर ने खुद को बताया फ्लॉप एक्टर, कहा- ''किसी भी डायरेक्टर को मुझे फिल्म में नहीं लेना चाहिए''

मेरी एक भी फिल्म नहीं चली, न ''बाम्बे वेलवेट '' और न ही '' वेल्कम टू न्यू यॉर्क ''। किसी भी निर्देशक को मुझे फिल्म में नहीं लेना चाहिए। मैं एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता हूं।

करण जौहर ने खुद को बताया फ्लॉप एक्टर, कहा-

निर्देशन के क्षेत्र में अपना लोहा मनवा चुके करण जौहर के अभिनय का सफर अब तक उतना शानदार नहीं रहा और शायद यही वजह है कि वह खुद को एक ‘फ्लॉप' अभिनेता के तौर पर देखते हैं।

निर्देशक- निर्माता ने अनुराग बसु की फिल्म ‘बाम्बे वेलवेट' से अपने अभिनय की औपचारिक पारी की शुरुआत की थी, जो एक बड़ी फ्लॉप थी। और हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘वेल्कम टू न्यूयॉर्क' भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाई।

यह भी पढ़ें- भारतीय सिनेमा के मशहूर संगीतकार नौशाद अली की 12वीं पुण्यतिथि आज, जानिए कैसा रहा उनका सफर

मराठी फिल्मों में अभिनय करने के सवाल पर उन्होंने कहा,‘‘मैं एक बड़ा ‘फ्लॉप' अभिनेता हूं। मेरी एक भी फिल्म नहीं चली। मैंने 'बॉम्बे वेलवेट' और 'वेल्कम टू न्यू यार्क' में काम किया और दोनों ही नहीं चलीं। किसी भी निर्देशक को मुझे फिल्म में नहीं लेना चाहिए। मैं एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता हूं।

करण ने मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर यह बयान दिया। बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित ‘बकेट लिस्ट' से अपनी मराठी सिनेमा की पारी की शुरुआत कर रही हैं।

इस बीच फिल्म ‘ कलंक ' में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आने के सवाल को करण टाल गए। उन्होंने कहा ,‘‘ यह सब बात करने के लिए यह सही समय नहीं है।"

Next Story
Top