logo
Breaking

शो विवाद: डॉक्टर गुलाटी की कपिल शर्मा को सलाह, ख्याल रखो, ''किडनी'' दो और ''लीवर'' एक ही होता है

सुनील ने लिखा कि सभी लोग जानते हैं कि मैंने आपके शो में वापसी क्यों नहीं की। मैं इस शो की बात कर रहा हूं, आप पुराने किस्से का रोना रो रहे हैं। मैं एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती।

शो विवाद: डॉक्टर गुलाटी की कपिल शर्मा को सलाह, ख्याल रखो,

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रही तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसका खुलासा दोनों के ट्वीट्स से हुआ है।

आपको बता दें कि कपिल अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' से छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं।

कपिल शर्मा ने कहा था कि उन्होंने सुनील को 100 बार फोन किया, वह उनके घर भी गए लेकिन वह (सुनील) नहीं मिले। इस पर सुनील ने ट्वीट के जरिए लंबा-चौड़ा जवाब दिया है।

इसे भी पढ़ें- सरेआम सिगरेट पीती दिखीं युवराज सिंह की भाभी, सामने आई ये बोल्ड तस्वीरें

उन्होंने लिखा कि अब सभी लोग जानते हैं कि मैंने आपके शो में वापसी क्यों नहीं की। मैं इस शो की बात कर रहा हूं, आप पुराने किस्से का रोना रो रहे हैं। मैं एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती ताकि आपकी गरिमा बनी रहे। बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ में।

सुनील ने आगे लिखा कि अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा। ध्यान से पढ़ो। मैं इस शो की बात कर रहा हूं, पुराने शो की नहीं और तुम एक अच्छे कॉमेडियन हो। यह सब जानते हैं लेकिन मैं अब भी कोशिश करूंगा जो भी मैं जानता हूं।

इसे भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन ने छोड़ा शो, सामने आयी ये बड़ी वजह

सुनील ने आगे लिखा कि 'ख्याल रखो। किडनी दो और लीवर एक ही है। अपनी सेहत का ध्यान रखो। मैं फिर से कहूंगा कि मुझे नए शो के लिए ऑफर नहीं किया गया। नए शो के लिए बहुत शुभकामनाएं और प्यार।'

यहां से शुरू हुई थी तनातनी

बीते दिनों ट्विटर पर सुनील से उनके एक फैन ने कहा कि वह कपिल शर्मा के शो पर वापस आ जाएं। हम अब भी आपको मिस कर रहे हैं। इसके जवाब में सुनील ने बताया कि वह शो में काम करने को लेकर इच्छुक थे।

उन्होंने काफी समय तक ऑफर का इंतजार किया लेकिन शो के मेकर्स की ओर से उनके पास कोई कॉल नहीं आया। इसके बाद वह दूसरे शो में काम करने के लिए राजी हो गए।

Share it
Top