logo
Breaking

दादी ने एक एंटरव्यू के दौरान किया खुलासा, कपिल शर्मा के हाथ पर लिखा है EX-गर्लफ्रैंड का नाम

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों सर्खियों में बने हुए हैं। कपिल शर्मा के साथ काम करने वाले उनके साथी अली असगर उर्फ दादी ने एक इंटरव्यू के दौरान चौकाने वाला खुलासा किया है।

दादी ने एक एंटरव्यू के दौरान किया खुलासा, कपिल शर्मा के हाथ पर लिखा है EX-गर्लफ्रैंड का नाम

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों सर्खियों में बने हुए हैं। अब कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके अली असगर ने कपिल को लेकर एक चौकानें वाला खुलासा किया है।

अली असगर ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि कपिल की हालत बेहद खराब है। साथ ही कहा कि जब वह कपिल से मिलने उनके ऑफिस गए तो कपिल उन्हें अजीब हालत में मिलें। साथ ही अली का कहना है कि कपिल एकदम बच्चों की तरह व्यवहार करने लगे।

हाथ पर लिखा था प्रीति सिमोस का नाम

अली ने कपिल को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके अली का कहना है कपिल के हाथ में EX-गर्लफ्रैंड प्रीति सिमोस का नाम लिखा हुआ था।

साथ ही अली ने कहा कि वह मुझसे कुछ कहना चाहते थे लेकिन कपिल अपनी बात को सही तरह से नही कह पा रहे थे।

प्रीति सिमोस कपिल के बचाव में आई

प्रीति सिमोस का कहना है कि जब कपिल बीमार हैं तो ऐस में उनके दोस्त, को-एक्टर और गर्लप्रैंड कहां हैं। इससे पहले कपिल ने प्रीति सिमोस के खिलाफ केस भी किया था। इसके बाद प्रीति ने कहा कि कपिल की मानसिक हालत ठीक नही हैं।

जब कपिल के साथ जुड़ा विवाद

कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा का एक ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वे एक पत्रकार से गाली गलोज कर रहे थे। इसका बाद उनका विवादों से उनका नाता हो गया। अब कपिल शर्मा के साथ इतने सारे विवाद थमने का नाम नही बल्कि और बढ़ने का नाम ले रहे हैं।

कैसा है अली असगर और कपिल शर्मा का सफर

कपिल शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत लाफ्टर चैलेंज से की। इसके बाद कपिल ने कॉमेडी सर्कस में अली के साथ कुछ सालों तक काम किया।

कपिल की मेहनत को देखते हुए कलर्स ने ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ शो की शुरुआत की। इस शो से कपिल और उनके साथ काम करने वाले एक्टर्स को काफी प्रसिद्धि मिली।

Share it
Top