Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल यूनिफॉर्म में खड़ी इस भोली सी लड़की को आपने पहचाना क्या?

बॉलीवुड का क्रेज भारतीय लोगों के बीच बहुत ज्यादा है। सेलेब्स के पीछे आम लोग इतना दीवाने है कि उनके बारें में सबकुछ ही जानने को बेताब रहते हैं। तो आज हम आपके लिए एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की फोटो लेकर के आए हैं, जिसे देखकर के आप शायद ही पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है?

स्कूल यूनिफॉर्म में खड़ी इस भोली सी लड़की को आपने पहचाना क्या?
X

बॉलीवुड (Bollywood) का क्रेज भारतीय लोगों के बीच बहुत ज्यादा है। सेलेब्स के पीछे आम लोग इतना दीवाने है कि उनके बारें में सबकुछ ही जानने को बेताब रहते हैं। तो आज हम आपके लिए एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की फोटो लेकर के आए हैं, जिसे देखकर के आप शायद ही पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है। इस फोटो में आप एक स्वीट सी बच्ची को स्कूल ड्रेस पहनें प्यारी सी स्माइल देते हुए देख सकते हैं।

फोटो में दिखायी दे रही ये सिंपल सी क्यूट लड़की बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस ने अपने दम पर एक मुकाम हासिल किया है। इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड क्वीन भी कहा जाता है। जी हां फोटो में स्कूल ड्रेस में दिखायी दे रही छोटी लड़की कंगना रनौत (Kangana Ranaut) है। कंगना ने ये फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "घाटी में छोटा स्कूल जिसे हिल व्यू कहा जाता है ... साल 1998 हिमाचल प्रदेश…।" कंगना के इस पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही साथ एक्ट्रेस के फैंस इस पर कमेंट करते हुए अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं।

इसके अलावा कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक और पोस्ट शेयर किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस माता रानी के मंदिर में पिंक और ग्रीन कलर के लहंगे में दिखायी दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि वह स्कूल पिकनिक की तरफ से इस मंदिर गई थी। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "एक और रत्न मिला हा हा…स्कूल पिकनिक से लेकर मंदिर परिसर तक... जय माता दी।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर भी अबतक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल फिलहाल में रिलीज हुई एक्ट्रेस की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) काफी पॉपुलर हुई है। इस फिल्म कोे दर्शकों का ढेर सारा प्यार भी मिला है। वहीं एक्ट्रेस के पास 'धाकड़', 'तेजस' और 'सीता' जैसी कई फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं।

Next Story