Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kader Khan Death: जिंदगी से रूबरू करवाने वाले कादर खान के डायलॉग, नहीं भूल सकता कोई

नए साल 2019 (Happy New Year 2019) की शुरुआत बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के लिए बुरी खबर लेकर आई है। बॉलीवुड अभिनेता कादर खान (Kader Khan) का 81 साल की उम्र में निधन (Kader Khan Dies) हो गया है।

Kader Khan Death: जिंदगी से रूबरू करवाने वाले कादर खान के डायलॉग, नहीं भूल सकता कोई

Kader Khan Passed Death

नए साल 2019 (Happy New Year 2019) की शुरुआत बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के लिए बुरी खबर लेकर आई है। बॉलीवुड अभिनेता कादर खान (Kader Khan) का 81 साल की उम्र में निधन (Kader Khan Death) हो गया है।

कनाडा के अस्पताल में उन्होंने ने अंतिम सांस ली। कादर खान के बेटे ने उनके निधन की पुष्टी की है। कादर खान के निधन से बॉलीवुड ने एक बेहतरीन अभिनेता (Actor) को खो दिया है।

हाल ही में कादर खान के निधन की अफवाह भी उड़ी थी। अफवाहों को उनके बेटे सरफराज ने उनकी निधन की खबरों को खारिज कर दिया था। कादर खान का सफर बहुत ही मुश्किलों भरा रहा है।

अभिनेता कादर खान ने अपने अभिनय के दम पर अपनी पहचान बनाई। उनके डायलॉग्स और उनका किरदार लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। ये हैं अभनेता कादर खान के दमदार डायलॉग्स जो कि आपके दिलों में जोश भर देंगे।

बता दें कि अभनेता कादर खान ने 300 अधिक हिन्दी- उर्दू फिल्मों में डायलॉग्स लिखे हैं। उन्होंने 250 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

Next Story
Top