Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब जया बच्चन खुद को नहीं रोक पाई थीं और बिग बी के सामने ही रेखा को जड़ दिया था थप्पड़

एक समय ऐसा भी था जब अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार के किस्से काफी सुर्खियां बटौरते थे। हालांकि अभी भी लोग इस पर बात करते हुए नजर आ जाते हैं। इसी बीच आज हम आपको इससे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं। यह बात उस वक्त की है जब दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार परवान चढ़ रहा था।

जब जया बच्चन खुद को नहीं रोक पाई थीं और बिग बी के सामने ही रेखा को जड़ दिया था थप्पड़
X

जब जया बच्चन खुद को नहीं रोक पाई थीं और बिग बी के सामने ही रेखा को जड़ दिया था थप्पड़ (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन आज अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं। जया बच्चन अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं। वे अपनी पर्सनल लाइफ को कभी मीडिया पर शेयर करती हुई नजर नहीं आई हैं। वहीं एक समय ऐसा भी था जब अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार के किस्से काफी सुर्खियां बटौरते थे। हालांकि अभी भी लोग इस पर बात करते हुए नजर आ जाते हैं। इसी बीच आज हम आपको इससे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं। यह बात उस वक्त की है जब दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार परवान चढ़ रहा था।

अमिताभ के सामने ही रेखा को थप्पड़ जड़ दिया था

रेखा आज भी अमिताभ के लिए अपना प्यार आज भी इजहार करते हुए नजर आ जाती हैं। वहीं बिग भी ने हमेशा इस पर खामोश नजर आए हैं। ऐसे में जया ने काफी समझदारी से काम लिया है। वहीं कई बार ऐसी खबरें भी सामने आई हैं जिस पर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। बताया जाता है कि एक वक्त ऐसा आ गया था कि जब जया खुद को नहीं संभाल पाई थी और अमिताभ के सामने ही रेखा को थप्पड़ जड़ दिया था।

आमिताभ भी जया की बात सुनने को तैयार नहीं थे

यह किस्सा फिल्म राम बलराम की शूटिंग के वक्त का है। फिल्म के प्रोड्यूसर टीटो टोनी, रेखा को कास्ट करना चाहते थे। जिसके लिए रेखा बिल्कुल भी राजी नहीं थी। उस वक्त जया की फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी बात चीत थी। ऐसे में जया ने टोनी को रेखा के जगह जीनत अमान को कास्ट करने के लिए मना लिया था। वहीं रेखा भी कहां आसानी से मान जाने वाली थी। उन्होने टोनी से फिल्म में फ्री मे करने के लिए कहा, जिस पर वे राजी हो गए। इधर आमिताभ भी जया की बात सुनने को तैयार नहीं थे। क्योंकि उस समय रेखा और अमिताभ की जोड़ी काफी हिट थी। दोनों को साथ में करने के लिए काफी ऑफर भी मिल रहे थे।

Also Read: Happy Birthday Jaya Bachchan : शादी से पहले जया बच्चन की इस बात को सुनकर रोने लगी थीं ऐश्वर्या राय, सबके सामने बहु को लेकर कही थी ये बात

सभी लोग हैरान रह गए थे

फिल्म की शूटिंग के दौरान जया अचानक सेट पर पहुंच गई। उस वक्त रेखा और अमिताभ एकांत में बैठकर बातें कर रहे थे। जिसे देख जया खुद को रोक नहीं पाई और बिग बी के सामने ही रेखा को थप्पड़ मार दिया। जिसे देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे। हांलाकि जया इस बात को मानने से इंकार करती हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story