Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्री देवी की बेटी Janhvi Kapoor ने कर ली शादी की पूरी प्लानिंग, जानें मां को लेकर क्या बोली एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं श्री देवी (Sridevi) भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके फैन्स उनकी बेटी जाह्वनी कपूर (Janhvi Kapoor) में उनकी झलक देखते हैं। जाह्लनवी कपूर (Janhvi Kapoor) को फैन्स से अक्सर ढ़ेर सारा प्यार मिलता है। वैसे तो जाह्लनवी अपने फोटोशूट और सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने अपनी बैचलर पार्टी से लेकर शादी तक की सारी प्लॉनिंग के बारे में बताया है।

श्री देवी की बेटी Janhvi Kapoor ने कर ली शादी की पूरी प्लानिंग, जानें मां को लेकर क्या बोली एक्ट्रेस
X

श्री देवी और Janhvi Kapoor (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं श्री देवी (Sridevi) भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके फैन्स उनकी बेटी जाह्वनी कपूर (Janhvi Kapoor) में उनकी झलक देखते हैं। जाह्लनवी कपूर (Janhvi Kapoor) को फैन्स से अक्सर ढ़ेर सारा प्यार मिलता है। वैसे तो जाह्लनवी अपने फोटोशूट और सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने अपनी बैचलर पार्टी से लेकर शादी तक की सारी प्लॉनिंग के बारे में बताया है।जिसे लेकर एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। जाह्वनी कपूर ने कहा कि वह अपनी शादी बेहद सिंपल और बेसिक (Simple and Basic) तरीके से करना चाहती हैं उन्होंने कहा कि वह अपनी शादी के सारे काम दो दिन में निपटा देंगी और शादी के बाद वास्तव में रिसेप्शन (Reception) की भी जरुरत नहीं है।

जाह्वनी ने खुलासा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी बैचलर पार्टी में कैपरी पहनेंगी और उनकी शादी तिरुपति में होगी। अपनी शादी पर जाह्वनी अपनी मां को भला कैसे भुल सकती हैं उनकी कहा कि शादी की हर रस्म ऐसी होंगी जिसमें श्रीदेवी (Sridevi connect) से जुडाव महसूस होगा। जाह्वनी ने खुलासा किया है कि उनकी मेहंदी और संगीत समारोह मायलापुर (Mylapore) के एक घर में आयोजित किए जाएंगे, जो श्रीदेवी के पुश्तैनी घर हो सकता है। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया है कि बहन अंशुला सब कुछ देख सकती हैं, जबकि उनके पिता बोनी कपूर शादी के दौरान एक बड़ा भावुक हो सकते हैं।


जब उनसे पूछा गया कि आपको शादी के लिए कैसा लड़का चाहिए, तो उन्होंने जवाब दिया कि ''वह एक समझदार इंसान होना चाहिए, मुझे अभी तक कोई ऐसा नहीं मिला है।'' उनकी शादी की सजावट 'मोगरा और मोमबत्तियों' से भरी होगी और एक दुल्हन के रूप में, वह एक कांजीवरम या एक पट्टू पवडाई साड़ी पहनेगी जो 'सोने और हाथीदांत-थीम' पर (gold and ivory-themed) होगी।


बता दें कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने साल 2018 में 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी मां श्रीदेवी (Sridevi)ने फिल्म रिलीज होने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। जाह्वनवी कपूर अपनी मां को बहुत मिस करती हैं। जाह्वनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'गुड लक जेरी' (Good Luck Jerry) की शूटिंग पूरी की है। इसे आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) भी है। जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ भी काम कर रही हैं, वह मलयालम फिल्म (Malayalam film) 'हेले' (Helen) के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाएंगी।


Next Story