Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इरफान खान को सता रही है इस एक्ट्रेस की याद, बिताए थे हसीन पल साथ

इरफ़ान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''करीब करीब सिंगल'' के प्रमोशन में बीजी हैं।

इरफान खान को सता रही है इस एक्ट्रेस की याद, बिताए थे हसीन पल साथ

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान इन दिनों अपनी अपनकामिंग फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के प्रमोशन में बीजी हैं। इरफ़ान खान कोलकाता की गलियों में घुमते हुए अपनी फिल्म की सह कलकार पार्वती को याद कर रहे हैं।

कोलकाता में घूमते हुए इरफ़ान (योगी) को पार्वती जो फिल्म में जयश्री का किरदार निभा रही है कि याद उस वक्त और सताने लगती है जब इरफ़ान उस बोट की सवारी करते हैं जिसमें राजेश खन्ना ने अपनी फिल्म का फेमस डायलॉग 'आई हेट टीयर्स' दिया था।

इरफ़ान ने पार्वती को याद करते हुए ट्वीट किया, 'पार्वती, आई हेट टीयर्स रे! जल्द मिलो मुम्बई में, कोलकाता की डेट तो #क़रीबक़रीब अकेले ही खत्म हो गई!!' इरफान के इस ट्वीट ने साफ कर दिया है कि वह पार्वती को कितना मिस कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: टेलीकास्ट से पहले लीक हुआ घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम

पार्वती का बॉलीवुड में डेब्यू

गौरतलब है कि पार्वती ने मलयालम, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में करीब एक दशक तक शानदार अभिनय किया है। पार्वती की ये बॉलीवुड में पहली डेब्यू फिल्म है। फिल्म 'करीब करीब सिंगल' में इरफ़ान और पार्वती के बीच अनदेखा रोमांस देखने मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: आकाश ने इस एक्ट्रेस का छुआ गुप्तांग, वीडियो वायरल

ये है फिल्म 'करीब करीब सिंगल' की कहानी

इरफ़ान खान और पार्वती की 'करीब करीब सिंगल की कहानी परियों की दुनिया से निकली रोमांस की कहानी है, जिसमे ये दिखाया गया है कि प्रत्येक कहानी का एक पूर्ण अंत हो ये आवश्यक नही है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11: हितेन से 20 बच्चे पैदा करना चाहती है ये एक्ट्रेस

करीब करीब सिंगल रिलीज

मिडिल क्लास योगी और जया के रोमांस पर केंद्रित इस फिल्म में दोनों की मुलाकात ऑनलाइन के जरिए होती है। रोमांस और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को तनुजा चंद्रा ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 10 नवंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Top