Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनेता रितिक रोशन के आए बुरे दिन, सड़क पर पापड़ बेचते हुए आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर में रितिक पापड़ बेचते हुए नजर आ रहे हैं।

अभिनेता रितिक रोशन के आए बुरे दिन, सड़क पर पापड़ बेचते हुए आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस तस्वीर में रितिक बेहद दुबले पतले नजर आ रहे हैं जिसे देखकर आप बिल्कुल भी नहीं पहचान पाएंगे की ये रितिक रोशन ही हैं।

पापड़ बेच रहे हैं रितिक-

आपको बता दें कि वायरल हो रही यह तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 के सेट की है। इस तस्वीर में रितिक साइकल पर बैठे पापड़ बेचते हुए नजर आ रहे हैं। रितिक के इस रूप को पहचानना काफी मुश्किल है। ये तस्वीरें राजस्थान की है जहां रितिक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अपनी फिल्म के लिए रितिक ने जबरदस्त मेहनत की है। आनंद कुमार की बायोपिक में रितिक का ये लुक चौंकाने वाला है। इस अवतार को देखकर उनकी मेहनत का पता चलता है।

ऐसी है रितिक की सुपर 30-

फिल्म की कहानी बिहार के रहने वाले आनंद कुमार पर आधारित है, जो हर साल ऐसे 30 बच्चों को आईआईटी की मुफ्त कोचिंग देते हैं, जो गरीब और पिछड़े हैं। उनकी कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट आईआईटी में सिलेक्ट होते हैं। आनंद इस सराहनीय काम के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से सम्मानित हो चुके हैं।

यह भी पढेंः हॉलीवुड सुपरस्टार 'सिल्वेस्टर स्टेलॉन' की उड़ी मौत की अफवाह, जानिए क्या है इसके पीछे की सच्चाई

आपको बता दें कि विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रितिक के अपोजिट मृणाल ठाकुर एक्टिंग करते हुए दिखेंगी। मृणाल टीवी का जाना पहचाना चेहरा हैं यह उनकी पहली फिल्म है। रितिक की यह फिल्म 23 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Top